ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीदिल्ली: घर-दुकान पर छापे के बाद ज्वैलर ने DRI बिल्डिंग से कूदकर दी जान

दिल्ली: घर-दुकान पर छापे के बाद ज्वैलर ने DRI बिल्डिंग से कूदकर दी जान

दिल्ली एक ज्वैलर ने राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) द्वारा उसके घर और दुकान पर छापा मारे जाने के बाद डीआरआई बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूदकर जान दे दी। ज्वैलर की पहचान गौरव गुप्ता के रूप में हुई है।...

दिल्ली: घर-दुकान पर छापे के बाद ज्वैलर ने DRI बिल्डिंग से कूदकर दी जान
एजेंसी ,नई दिल्लीThu, 26 Apr 2018 01:33 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली एक ज्वैलर ने राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) द्वारा उसके घर और दुकान पर छापा मारे जाने के बाद डीआरआई बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूदकर जान दे दी।

ज्वैलर की पहचान गौरव गुप्ता के रूप में हुई है। लगभग कल दोपहर करीब 12:00 बजे उसे इमारत से कूदने के बाद खून लथपथ हालत में बिल्डिंग के नीचे पड़ा पाया गया था। सीजीओ कॉम्प्लेक्स में मौजूद अधिकारियों द्वारा उसे तुरंत सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डीआरआई के अधिकारियों के अनुसार, छापेमारी की कार्रवाई के बाद ज्वैलर को न तो बुलाया गया और ना ही उसे गिरफ्तार किया गया था।

डीआरआई ने एक प्रेस रिलीज में बताया, "गौरव गुप्ता के कब्जे से 13 करोड़ रुपये के तस्करी किए गए सामान जब्त किए गए थे। लेकिन दुर्भाग्यवश, तस्करी वाले सामान का मालिक बुधवार दोपहर 12 बजे विजिटर्स रूम की खिड़की से कूद गया। उसे न तो समन भेजकर बुलाया गया था और ना ही डीआरआई द्वारा गिरफ्तार किया गया था। उस व्यक्ति को तुरंत सीजीओ कॉम्प्लेक्स के डीआरआई और सीआईएसएफ के अधिकारियों द्वारा सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।"

हालांकि, मृतक की पत्नी, स्तुति गुप्ता ने डीआरआई एक अधिकारी निशांत और उनकी टीम के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए शालीमार बाग के एसएचओ को एक पत्र लिखा है। स्तुति ने यह भी आरोप लगाया है कि गुरुवार को डीआरआई अधिकारियों ने गौरव की हत्या कर दी थी।

पुलिस ने कहा है मामले की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शरीर उसके परिवार को सौंप दिया जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें