ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCR नई दिल्लीजैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ आरोपपत्र पर बहस टली

जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ आरोपपत्र पर बहस टली

धनशोधन मामला नई दिल्ली, प्रमुख संवाददाता। धनशोधन मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस समेत अन्य...

जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ आरोपपत्र पर बहस टली
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 24 Nov 2022 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

धनशोधन मामला

नई दिल्ली, प्रमुख संवाददाता।

धनशोधन मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस समेत अन्य के खिलाफ आरोपपत्र पर बहस को अदालत ने अगली तारीख तक के लिए स्थगित कर दिया है। दो सौ करोड़ रुपये के धनशोधन के मामले में जैकलीन जमानत पर हैं। साथ ही कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर सह-आरोपी हैं।

पटियाला हाउस स्थित विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक की अदालत में गुरुवार को अभिनेत्री जैकलीन बतौर आरोपी पेश हुईं। परंतु अदालत ने आरोपपत्र पर दलीलें 12 दिसंबर तक टाल दी हैं। जैकलीन के वकील प्रशांत पाटिल ने कहा कि उन्हें इस मामले में कुछ दस्तावेज नहीं दिए गए हैं। अदालत ने कहा कि यह क्या है? पहले वरिष्ठ अधिवक्ता ने कहा था कि सारे दस्तावेज मुहैया करा दिए गए हैं, लेकिन अब आप कह रहे हैं कि दस्तावेज नहीं मिले। विशेष लोक अभियोजक ने बहस के लिए समय मांगा, जिसे अदालत ने मंजूर कर लिया। अदालत ने वी मोहन राज की जमानत अर्जी पर जवाब दाखिल करने का भी निर्देश दिया। अदालत 16 दिसंबर को इस अर्जी पर सुनवाई करेगी। वहीं अदालत ने आरोपी पिंकी ईरानी की तरफ से विदेश जाने की इजाजत की अर्जी पर जवाब दाखिल करने का निर्देश भी दिया है। इस पर 3 दिसंबर को सुनवाई होगी।

ज्ञात रहे कि इस मामले में अभिनेत्री नोरा फतेही से भी पूछताछ हुई थी। जबकि प्रर्वतन निदेशालय ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश चंद्रशेखर और उसकी पत्नी समेत अन्य लोगों के साथ आरोपी बनाया है। फर्नांडिस के खिलाफ अदालत में पूरक आरोपपत्र दायर किया गया था। जिसके आधार पर जैकलीन को आरोपी बनाते हुए पेशी के आदेश दिए गए थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper