class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेट्रो स्टेशन रेलवे ट्रेक पर गिरकर महिला की संदिग्ध हालत में मौत

यमुनापार के शाहदरा मेट्रो स्टेशन पर स्थित प्लेट फार्म नम्बर-एक के रेलवे ट्रेक पर गिरकर एक महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मृतका की पहचान निशा (40) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। शुरूआती जांच में पुलिस को आशंका है कि दिल का दौरा पड़ जाने से महिला की मौत हुई होगी। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

पुलिस के मुताबिक निशा परिवार के साथ मलकागंज में रहती थी। परिवार में पति प्रदीप और बेटा व परिवार के अन्य सदस्य हैं। परिजनों ने बताया कि 10 दिसंबर को निशा के बुआ के बेटे की शादी थी। शाहदरा से वह शादी का सामना लेकर घर लौट रही थी। जैसे ही वह शाहदरा मेट्रो पर पहुंची। तभी अचानक उनकी तबियत खराब हो गई और वह चक्कर खाकर रेलवे ट्रेक प्लेट फार्म नम्बर-1 पर गिर गई। वहां मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उन्हें जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

अज्ञात कार से टक्कर लगने से हुई मौत

यमुनापार के मयूर विहार इलाके में एक कार में अज्ञात कार ने टक्कर मार दी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत होगई। मृतक की पहचान बलकार सिंह (42) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस के मुताबिक बलकार सिंह परिवार के साथ मकान नम्बर- 491 एल्फ नोएडा में रहता था। उसके परिवार में बहन भाईयों के अलावा परिवार के अन्य सदस्य है। बलकार सिंह अक्षर धाम से एक कार में चालक के साथ नोएडा जा रहे था। जैसे ही वह मयूर विहार इलाके में पहुंचे तभी अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी जिसमे बलकार सिंह बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए एलबीएस अस्पताल ले जाया गया। हालत नाजुक होने पर से उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां उसकी इलाज के दौरान बुधवार को मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कार ने कुचला, मौत

यमुनापार के नंदनगरी इलाके में भी बेललगाम कार ने एक शख्स को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान रविन्द्र कुमार (50) के रूप में हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। फरार चालक की तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक रविन्द्र एम -5, सुंदर नगरी में परिवार के साथ रहता था। परिवार में पत्नी उमा देवी, बेटा और बेटी है। रविंद्र बिजली का काम करता था। परिजनों ने बताया कि गत तीन दिसंबर को वह एक दुकान के आगे खड़ा था। तभी सामने से आ रही ऑल्टो कार ने उसे टक्कर मार दी। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:death
शराब पकड़वाने वाली महिला के कपड़े फाड़कर आरोपियों ने पीटालखनऊ हाइवे का इस्तेमाल कर फरार कर्मचारी तक पहुंची पुलिस