ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीपार्क में लूटपाट व हत्या मामले में डीडीए को महिला आयोग का नोटिस

पार्क में लूटपाट व हत्या मामले में डीडीए को महिला आयोग का नोटिस

दो दिन पहले गोविंदपुरी के मंकी पार्क में हुई लूटपाट व हत्या की वारदात के मामले में दिल्ली महिला आयोग ने डीडीए को नोटिस भेजा है। आयोग ने डीडीए से पार्क के रखरखाव के बारे में जानकारी मांगी है। आयोग ने...

पार्क में लूटपाट व हत्या मामले में डीडीए को महिला आयोग का नोटिस
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 16 Jan 2018 11:23 PM
ऐप पर पढ़ें

गोविंदपुरी के मंकी पार्क में शनिवार शाम लूटपाट के दौरान हुई युवक की हत्या के मामले में दिल्ली महिला आयोग ने डीडीए को नोटिस भेजा है। आयोग ने डीडीए से पार्क में लगी लाइटों और सीसीटीवी कैमरों के अलावा पार्क के रखरखाव के लिए जिम्मेदार अधिकारियों के बारे में भी पूछा है।

बता दें कि शनिवार शाम 24 वर्षीय नरेश अपनी महिला मित्र के साथ पार्क में घूम रहा था। इसी दौरान लूटपाट के विरोध पर बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी थी। वहीं, महिला आयोग का कहना है कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पार्क की लाइटें एक साल से ज्यादा समय से खराब हैं। यही नहीं पार्क में बहुत कम सुरक्षाकर्मी तैनात हैं। पार्क की चारदीवारी भी जगह-जगह से टूटी हुई है। यहां पहले भी महिलाओं के साथ झपटमारी की घटनाएं हो चुकी हैं। आयोग ने डीडीए से पूछा है कि बीते एक साल में खराब लाइटों की कितनी शिकायतें आईं और उन पर क्या कार्रवाई की गई। डीडीए पार्क में महिला सुरक्षा के लिए क्या कदम उठाए गए हैं। डीडीए को 24 जनवरी तक जवाब देना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें