ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीशर्मनाक : सड़क पर खून से लथपथ पड़े युवक से मदद के बहाने लूट लिए 15 हजार रुपये

शर्मनाक : सड़क पर खून से लथपथ पड़े युवक से मदद के बहाने लूट लिए 15 हजार रुपये

तिमारपुर में रिंग रोड पर मंगलवार रात एक युवक सड़क हादसे में घायल हो गया। 14 घंटे तक वह सड़क पर तड़पता रहा, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। एक स्कूटर सवार ने रुककर उसे पानी जरूर पिलाया, लेकिन इसके बदले...

शर्मनाक : सड़क पर खून से लथपथ पड़े युवक से मदद के बहाने लूट लिए 15 हजार रुपये
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 18 Aug 2017 01:03 PM
ऐप पर पढ़ें

तिमारपुर में रिंग रोड पर मंगलवार रात एक युवक सड़क हादसे में घायल हो गया। 14 घंटे तक वह सड़क पर तड़पता रहा, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। एक स्कूटर सवार ने रुककर उसे पानी जरूर पिलाया, लेकिन इसके बदले 15 हजार रुपये लूटकर ले गया। जाते हुए यह भी बोला , पानी फ्री नहीं मिलता। बुधवार सुबह पीसीआर ने उसे अस्पताल पहुंचाया। 
इस बाबत सिविल लाइंस पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार, बिजनौर  निवासी 26 वर्षीय नरेन्द्र जयपुर की एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में चालक है। 16 अगस्त को उसके बेटे का जन्मदिन था। इसके लिए वह 15 अगस्त को जयपुर से दिल्ली पहुंचा। शाम 5 बजे बिजनौर की बस पकड़ने के लिए वह सिविल लाइंस से कश्मीरी गेट बस अड्डे  की तरफ पैदल जाने लगा। मॉनिस्ट्री मार्केट के समीप सड़क पार करते समय उसे तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल नरेन्द्र सड़क किनारे तड़पता रहा।

चोट की वजह से हिल भी नहीं पा रहा था :
 कूल्हे में गंभीर चोटें लगने के कारण नरेन्द्र हिल भी नहीं पा रहा था। उसने वहां से गुजर रहे कई वाहन चालकों को मदद के लिए रुकने का इशारा किया। मगर कई लोगों ने उसे देखकर अपनी गाड़ी तो धीमी की, लेकिन मदद के लिए कोई नहीं आया। प्यास के चलते उसका गला सूख रहा था, लेकिन किसी ने उसकी मदद के लिए गाड़ी नहीं रोकी। 

सही लोकेशन नहीं बता पाया : 
देर रात एक व्यक्ति के मोबाइल से उसने पीसीआर को कॉल कर घायल होने की जानकारी दी, लेकिन वह पुलिस को सही जगह नहीं बता सका। सुबह वहां से गुजर रही एक पीसीआर ने उसे सुश्रुत ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां से उसे सफदरजंग अस्पताल भेज दिया गया। 

घायल का परिवार भी हैरान : 
घायल के बड़े भाई तेजपाल ने इस बात पर हैरानी जाहिर की है कि उसका भाई 14 घंटे तक राजधानी की सड़क पर पड़ा रहा। मगर कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें