ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीकोरोना : मरीजों के लिए 24 घंटे ड्यूटी पर तैनात एनडीएमसी के डॉक्टरों को जनवरी से नहीं मिली सैलरी

कोरोना : मरीजों के लिए 24 घंटे ड्यूटी पर तैनात एनडीएमसी के डॉक्टरों को जनवरी से नहीं मिली सैलरी

कोरोना वायरस का कहर दिन-पर-दिन बढ़ता ही जा रहा है और डॉक्टरों की टीम 24 घंटें मरीजों की देखभाल कर रहें हैं। दिल्ली के एनडीएमसी के डॉक्टर्स भी दिन रात मरीजों की मदद कर रहे हैं। इसी बीच नॉर्थ एमसीडी...

कोरोना : मरीजों के लिए 24 घंटे ड्यूटी पर तैनात एनडीएमसी के डॉक्टरों को जनवरी से नहीं मिली सैलरी
हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली।Sun, 22 Mar 2020 02:52 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस का कहर दिन-पर-दिन बढ़ता ही जा रहा है और डॉक्टरों की टीम 24 घंटें मरीजों की देखभाल कर रहें हैं। दिल्ली के एनडीएमसी के डॉक्टर्स भी दिन रात मरीजों की मदद कर रहे हैं। इसी बीच नॉर्थ एमसीडी कमिश्नर वर्षा जोशी का कहा कि उन्होंने अपने डॉक्टर को जनवरी से सैलरी नहीं दी है और फिर भी लगातार अपना काम कर रहे हैं। 

वर्षा जोशी ने ट्वीट कर कहा कि मुझे दिल्ली सरकार की ओर से अभी तक फंड जारी नहीं किया गया है जिसके चलते मैनें अपने डॉक्टरों को जनवरी से वेतन नहीं दिया है। उन्होंने एक फोटो ट्वीट कर लिखा- एनडीएमसी की मेडिकल टीम आईजीआई स्क्रीनिंग में 24 घंटे ड्यूटी पर हैं।

तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामले
भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के कई नए मामले सामने आने के साथ यह संख्या बढ़ कर 370 हो गई। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने यह जानकारी दी। बिहार में कोरोना की वजह से दो मौतें हुई हैं। कोरोना से अब तक देशभर में सात लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में रविवार सुबह सात से रात नौ बजे तक जनता कर्फ्यू रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें