ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR नई दिल्लीवाराणसी में युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों और पुलिस में झड़प

वाराणसी में युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों और पुलिस में झड़प

नीट यूजी में गड़बड़ी के मामले पर शनिवार शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय का घेराव करने पहुंचे युवा कांग्रेस नेताओं की पुलिस से तीखी...

वाराणसी में युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों और पुलिस में झड़प
default image
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 22 Jun 2024 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी, वरिष्ठ संवाददाता। नीट यूजी में गड़बड़ी के मामले पर शनिवार शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय का घेराव करने पहुंचे युवा कांग्रेस नेताओं की पुलिस से तीखी झड़प हुई। कार्यालय से पहले पुलिस ने बैरेकेडिंग लगाकर प्रदर्शनकारियों को रोक लिया। इस दौरान उनसे धक्कामुक्की भी हुई। सभी को काफी देर तक हिरासत में रखने के बाद छोड़ दिया गया। वहीं, नीट में अनियमितता और यूजीसी नेट रद्द होने के बाद साजन तिराहे पर एनएसयूआई से जुड़े छात्रों ने अपने परिणाम और प्रमाण पत्र जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। संगठन के प्रदेश अध्यक्ष ऋषभ पांडेय ने कहा कि भाजपा सरकार में पेपर लीक के सबसे ज्यादा मामले आए हैं। सरकार छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है। ऐसे में प्रमाण पत्रों और डिग्रियों का कोई मतलब नहीं रह जाता। छात्र इसलिए अपनी डिग्रियां जलाकर विरोध कर रहे हैं।

एबीवीपी ने एनटीए का पुतला फूंका : एबीवीपी की बीएचयू इकाई ने एनटीए का प्रतीकात्मक पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया। बीएचयू स्थित महिला महाविद्यालय से सिंहद्वार तक नारेबाजी करते पहुंचे। छात्र पदाधिकारियों ने कहा कि यूजीसी नेट रद्द होने से देशभर के छात्रों में संदेह, भ्रम और निराशा फैल गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।