ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीकेंद्रीय एजेंसियां मुझे फंसाने की कोशिश कर रहीं : नवाब मलिक

केंद्रीय एजेंसियां मुझे फंसाने की कोशिश कर रहीं : नवाब मलिक

केंद्रीय एजेंसियां मुझे फंसाने की कोशिश कर रहीं : नवाब मलिक दावा - कहा,

केंद्रीय एजेंसियां मुझे फंसाने की कोशिश कर रहीं : नवाब मलिक
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 27 Nov 2021 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय एजेंसियां मुझे फंसाने की कोशिश कर रहीं : नवाब मलिक

दावा

- कहा, अज्ञात लोगों द्वारा मेरे घर व परिवार पर नजर रखी जा रही

- केंद्रीय गृह मंत्री व मुंबई पुलिस आयुक्त से शिकायत दर्ज कराएंगे

मुंबई, एजेंसी

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राकांपा नेता नवाब मलिक ने शनिवार को दावा किया कि कुछ अज्ञात लोगों ने मुंबई स्थित उनके आवास की रेकी करने का प्रयास किया। यही नहीं, उनके एवं उनके परिजनों के बारे में जानकारी जुटाने की भी कोशिश की। मलिक ने आरोप लगाया कि कुछ केंद्रीय एजेंसियां उन्हें गलत मामलों में फंसाने का प्रयास कर रही हैं।

मलिक ने यहां एक प्रेस वार्ता में कहा कि वह इस संबंध में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुंबई पुलिस आयुक्त हेमंत नगराले से औपचारिक रूप से शिकायत दर्ज कराएंगे। मलिक ने कहा, ‘मेरे पास इसके सबूत हैं कि मेरे घर व परिवार पर नजर रखी जा रही है। जब मैं पिछले सप्ताह दुबई में था तब कैमरा लिए दो व्यक्तियों ने मेरे आवास की रेकी करने की कोशिश की। वे मेरे घर, स्कूल, दफ्तर, नाती-पोते के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रहे थे। कुछ लोगों ने जब उन्हें रोका और पूछताछ की तो वे भाग गए।

मलिक ने यह भी दावा किया कि उक्त दो व्यक्तियों में से एक ‘कू एप पर उनके खिलाफ लिखता है। राकांपा के प्रवक्ता मलिक ने दावा किया कि केंद्रीय जांच एजेंसियों के कुछ अधिकारी उनके विरुद्ध शिकायत का मसौदा बना रहे हैं, जिसे ई-मेल के जरिये भेजा जाएगा। उन्होंने दावा किया कि इस बाबत उनके पास व्हाट्सएप चैट के सबूत हैं। अगर केंद्रीय एजेंसियां मंत्रियों पर गलत मामले दर्ज कराने की योजना बना रही हैं तो यह मामला गंभीर है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें