DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › नई दिल्ली › पायल रोहतगी के खिलाफ केस दर्ज
नई दिल्ली

पायल रोहतगी के खिलाफ केस दर्ज

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Newswrap
Wed, 01 Sep 2021 05:30 PM
पायल रोहतगी के खिलाफ केस दर्ज

पायल रोहतगी के खिलाफ केस दर्ज

- महात्मा गांधी और नेहरू पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

पुणे, एजेंसी

फिल्मों से ज्यादा विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी के खिलाफ महाराष्ट्र के पुणे में साइबर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। नेहरू-गांधी परिवार के खिलाफ मानहानिकारक वीडियो बनाने व इसे सोशल मीडिया पर साझा करने के आरोप में यह केस दर्ज किया गया है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने कहा कि कांग्रेस की एक स्थानीय नेता की शिकायत के बाद अपराध शाखा ने मंगलवार को मामला दर्ज किया। शिकायत के अनुसार, अभिनेत्री ने एक अज्ञात व्यक्ति के साथ कथित तौर पर महात्मा गांधी, पूर्व प्रधानमंत्रियों जवाहरलाल नेहरू गांधी, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और गांधी परिवार के अन्य सदस्यों के बारे में एक विवादित वीडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया पर साझा किया। अधिकारी ने बताया कि कांग्रेस नेता एवं पार्टी की पुणे इकाई की पदाधिकारी संगीता तिवारी ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस में रोहतगी के खिलाफ शिकायत की।

-

विवादित टिप्पणी पर जेल भी जा चुकी है पायल

पायल रोहतगी पहले भी विवादित टिप्पणी करने के कारण मुश्किल में फंस चुकी हैं। मालूम हो कि इससे पहले पायल ने साल 2019 में मोतीलाल नेहरू के ऊपर काफी आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं। इसके बाद पायल को गिरफ्तार भी किया गया था। वह कुछ दिन जेल में भी रही थीं। हालांकि, बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था। इसके अलावा पायल इसी वर्ष अहमदाबाद स्थित अपनी सोसाइटी में गाली-गलौज करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोपों में भी गिरफ्तार हो चुकी हैं।

संबंधित खबरें