class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने और नशा के लिए चोरी करते थे गाड़ी, एक आरोपी का पिता डॉक्टर

राजधानी के अलग-अलग इलाकों से पुलिस ने तीन ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने व नशे की लत पूरी करने के लिए वाहन चोरी, लूटपाट व झपटमारी की वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस के मुताबिक इसमें से दो आरोपी घोषित बदमाश(बी.सी.) हैं। 
गिरफ्तार आरोपियों में अनिल उर्फ विक्की और राहुल शामिल हैं।

इन्हें दक्षिण पश्चिमी जिले की स्पेशल स्टाफ टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर ककरोला मोड़ के समीप से धर दबोचा है। इसमें से राहुल सागरपुर थाने का घोषित बदमाश है जबकि अनिल उर्फ विक्की नारायणा थाने का घोषित बदमाश है। इनके कब्जे से चोरी की दस महंगी बाइक व झपटी गई तीन सोने की चेन बरामद हुई है। दोनों इसके पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं। 

अपने पिता की तरह डॉक्टर बनना चाहता था 
आरोपी राहुल अपने पिता की तरह ही डॉक्टर बनना चाहता था लेकिन गलत संगत में आने के कारण उसे नशे की लत लग गई।

इसके बाद उसने नशे की लत पूरी करने के लिए झपटमारी व वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया। वहीं राहुल का साथी अनिल उर्फ  विक्की अपनी गर्लफ्रेंंड को इम्प्रेस करने के लिए वारदातों को अंजाम देता था। लेकिन दोनों ही पकड़े जाने के बाद जेल गए तो इस दौरान इनकी गर्लफ्रेंड में इनसे  दूर हो गई। एक की गर्लफे्रंड से शादी कर ली तो दूसरे की गर्लफ्रेंड ने छोड़ दिया। इसके बाद से दोनों को हर वक्त नशा करने की लत पड़ गई और अपनी इस लत को पूरा करने के लिए ये वारदातों को अंजाम देने लगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Car thieves arrested in new delhi
स्कूली छात्रों ने 9 वीं के एक छात्र की चाकू से ताबड़तोड़ वार कर की हत्याकारोबारी से चार लाख रुपये लूटे