ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीकार से कुचलकर ढाई साल के बच्चे की मौत

कार से कुचलकर ढाई साल के बच्चे की मौत

नई दिल्ली कार्यालय संवाददाताउत्तर पश्चिम दिल्ली के मौर्या एंक्लेव इलाके में शुक्रवार को कार की टक्कर से ढाई वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। मृतक की पहचान अहम के रूप में हुई है। पुलिस ने इस संबंध में मामला...

कार से कुचलकर ढाई साल के बच्चे की मौत
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 01 Oct 2017 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली कार्यालय संवाददाता

उत्तर पश्चिम दिल्ली के मौर्या एंक्लेव इलाके में शुक्रवार को कार की टक्कर से ढाई वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। मृतक की पहचान अहम के रूप में हुई है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी कार चालक डॉ. एसके जैन को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, रमेश परिवार के साथ जीपी ब्लाक पीतमपुरा की झुग्गी में रहता है। वह सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है, जबकि उसकी पत्नी साधना पास की कोठियों में झाड़ू पोछा का काम करती है। साधना शुक्रवार को काम पर चली गई थी। वहीं, रमेश अपने इकलौते बेटे अहम को लेकर रामा कृष्ण मंदिर जा रहा था। इसी दौरान सामने से आ रही कार ने बच्चे को टक्कर मार दी। हादसे में कार का बायां पहिया बच्चे पर चढ़ गया।

इसके बाद कार चालक ने घायल बच्चे को मुनि माया राम अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, रमेश ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार चालक डॉ. एसके जैन को गिरफ्तार कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें