ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीचौथी मंजिल से कूदकर छात्र ने किया खुदकुशी का प्रयास

चौथी मंजिल से कूदकर छात्र ने किया खुदकुशी का प्रयास

अशोक विहार में 11वीं के एक छात्र ने बुधवार शाम अपने मकान की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी, जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस को घटनास्थल से उसका मोबाइल मिला है। पुलिस छात्र द्वारा...

चौथी मंजिल से कूदकर छात्र ने किया खुदकुशी का प्रयास
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 20 Aug 2017 04:11 PM
ऐप पर पढ़ें

अशोक विहार में 11वीं के एक छात्र ने बुधवार शाम अपने मकान की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी, जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस को घटनास्थल से उसका मोबाइल मिला है। पुलिस छात्र द्वारा ब्लू व्हेल गेम खेलने सहित अन्य कोणों से घटना की जांच कर रही है। 
पुलिस उपायुक्त मिलिंद डूमरे ने बताया कि राजेश अग्रवाल परिवार सहित अशोक विहार फेज-1 में रहते हैं। खारी बावली में उनका मेवे का कारोबार है। उनका 16 वर्षीय बेटा कुश अग्रवाल 11वीं कक्षा में पढ़ता है, जो पढ़ने में काफी होशियार है। उसने इस वर्ष एक नामी स्कूल से दसवीं कक्षा पास की थी। इसके बाद परिजनों ने घर के समीप एक स्कूल में कक्षा 11 में उसका दाखिला करा दिया। मगर वह अपने पुराने स्कूल और दोस्तों को नहीं भूल पा रहा था। परिजनों के अनुसार, इसे लेकर वह परेशान रहता था। बुधवार शाम कुश अपनी मां के साथ घर पर मौजूद था। उसी समय वह अपने कमरे से निकलकर छत पर आ गया और मकान के पिछले हिस्से में कूद गया। नीचे गिरने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने इसकी जानकारी कुश के परिवार को दी। उन्होंने उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां से हालत गंभीर होने पर उसे एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। मगर यहां से भी उसे सर गंगा राम अस्पताल भेज दिया गया।

शरीर में कई जगह पर हुआ फ्रेक्चर 
कुश के शरीर में कई जगहों पर फ्रेक्चर हैं। डॉक्टरों ने उसका ऑपरेशन किया है। फिलहाल उसे आईसीयू में रखा गया है। डॉक्टर उसे होश में लाने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस के अनुसार, शुरुआती जांच में छात्र द्वारा ब्लू व्हेल गेम खेलने की बात सामने नहीं आई है, क्योंकि पासवर्ड लगा होने के कारण उसका मोबाइल खोला नहीं जा सका है। पुलिस उसका मोबाइल खोलने का प्रयास कर रही है, ताकि घटना का स्पष्ट कारण पता चल सके। 

घायल का मोबाइल  छत पर ही पड़ा मिला 
जांच के दौरान पुलिस को छत से छात्र का मोबाइल, चश्मा और चप्पल मिली। इस वजह से पुलिस का मानना है कि उसने चश्मा और चप्पल उतारने के बाद छलांग लगाई। 

होश में आने पर सच्चाई पता चलेगी 
पुलिस छात्र के होश में आने का इंतजार कर रही है। उसके बयान से ही घटना के कारण का पता चल सकेगा। पुलिस के मुताबिक, अस्पताल में डॉक्टर उसकी स्थिति   पर लगातार नजर रखे हुए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें