ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीपांच साल के बच्चे की संदिग्ध मौत

पांच साल के बच्चे की संदिग्ध मौत

यमुनापार के विवेक विहार इलाके में संदिग्ध हालात में छह वर्षीय एक मासूम की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त सत्यम के रूप में हुई है। आशंका जताई जा रही है कि सत्यम पांचवी मंजिल से नीचे गिरा, जिसके बाद उसकी...

पांच साल के बच्चे की संदिग्ध मौत
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 07 Jan 2018 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

यमुनापार के विवेक विहार इलाके में संदिग्ध हालात में छह वर्षीय एक मासूम की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त सत्यम के रूप में हुई है। आशंका जताई जा रही है कि सत्यम पांचवी मंजिल से नीचे गिरा, जिसके बाद उसकी मौत हुई। वहीं परिजनों का आरोप है कि गली में मौजूद गत्ते की फैक्टरी से ट्रक में माल लोड करते समय माल सत्यम पर गिरा, जिसके बाद वह घायल हुआ और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सत्यम की मौत के सही कारणों का पता चल जाएगा।

सत्यम परिवार के साथ विवेक विहार इलाके में स्थित ज्वाला नगर में रहता था। उसके परिवार में पिता अनिल कुमार, मां विभा और तीन भाई हैं। अनिल एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। वहीं सत्यम पास के एक स्कूल में पहली कक्षा का छात्र था। शुक्रवार शाम को घर के पास घायल अवस्था में मिला। परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान शनिवार उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने परिजनों को बताया है कि हादसे के समय गली में मौजूद गत्ते की फैक्टरी का माल ट्रक में लोड हो रहा था। भारी माल मासूम के ऊपर गिर गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें