ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीबंद कमरे में जिम ट्रेनर और महिला मित्र का शव मिला

बंद कमरे में जिम ट्रेनर और महिला मित्र का शव मिला

- प्राथमिक जांच के अनुसार, अत्यधिक शराब पीने से हुई मौत - पोस्टमॉर्टम के

बंद कमरे में जिम ट्रेनर और महिला मित्र का शव मिला
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 05 Mar 2021 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

- प्राथमिक जांच के अनुसार, अत्यधिक शराब पीने से हुई मौत

- पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों ने किया अंतिम संस्कार

नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता

तिलक नगर इलाके में बुधवार को बंद कमरे में जिम ट्रेनर और उसकी महिला मित्र का शव बरामद किया गया। मकान मालिक की सूचना पर पहुंची तिलक नगर थाना पुलिस ने गेट तोड़कर दोनों शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि शराब और दवाइयों के ओवरडोज के चलते दोनों की मौत हुई है। पुलिस ने 29 वर्षीय पवन पालीवाल और 23 वर्षीय प्रियंका बिष्ट के शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने उनका अंतिम संस्कार कर दिया है। पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पवन पालीवाल परिवार के साथ मेरठ में रहता था और मॉडलिंग के साथ ही जिम ट्रेनर का काम करता था। जबकि, प्रियंका बिष्ट गुरुग्राम स्थित एक कंसल्टेंसी कंपनी में नौकरी करती थी और तिलक नगर के महावीर नगर इलाके में किराए के मकान में रहती थी। बुधवार दोपहर को प्रियंका के मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी कि उनके यहां किराए पर रहने वाली युवती के कमरे से बदबू आ रही है जबकि कमरा अंदर से बंद है। पुलिस मौके पर पहुंची तो मकान मालिक ने बताया कि दो दिन पहले उससे एक लड़का मिलने के लिए आया था। तब से कमरे का गेट बंद है। पुलिस ने गेट तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो सड़ी-गली हालत में प्रियंका और पवन का शव कमरे में मिला।

कमरे में शराब की बोतल और दवाइयां मिलीं

पुलिस को प्रियंका के कमरे से शराब की खाली बोतल और कुछ दवाइयों के खाली कवर मिले हैं। पुलिस आशंका जता रही है कि दवाइयां और शराब की ओवरडोज के चलते दोनों की मौत हुई है। हालांकि पुलिस दवाइयों और कमरे में मिले सप्लीमेंट के बारे में अधिक जानकारी जुटा रही है। पुलिस को आशंका है कि कहीं दोनों ने आत्महत्या के इरादे से तो उनका सेवन नहीं किया था।

दो दिन से फोन नहीं रिसीव कर रहे थे

परिजनों को पवन के प्रियंका के घर में होने की जानकारी थी। लेकिन, दो दिन से दोनों के फोन नहीं उठाने के चलते उनकी बात नहीं हो पा रही थी। ऐसे में परिजनों ने प्रियंका के मकान मालिक से संपर्क किया तो मकान मालिक ने प्रियंका के कमरे पर दस्तक दी। कमरे से बदबू आ रही थी। इसके बाद मकान मालिक ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें