ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्ली क्वेटा में धमाका, बाबर आजम, अफरीदी सुरक्षित निकाले गए

क्वेटा में धमाका, बाबर आजम, अफरीदी सुरक्षित निकाले गए

तहरीक ए तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) ने रविवार को एक बयान में इस हमले की जिम्मेदारी ली है जिसमें कहा गया कि सुरक्षा अधिकारियों को निशाना बनाया गया...

 क्वेटा में धमाका, बाबर आजम, अफरीदी सुरक्षित निकाले गए
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 05 Feb 2023 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

क्वेटा, एजेंसी।

पाक के लिए सिरदर्द बन चुके आतंकी संगठन तहरीक-ए-तालिबानी पाकिस्तान (टीटीपी) ने क्वेटा में रविवार को एक बम धमाका किया। धमाके वाली जगह से कुछ दूर एक किक्रेट मैच चल रहा था। घटना के बाद कप्तान बाबर आजम और शाहिद अफरीदी समेत अन्य क्रिकेटरों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया।

ये खिलाड़ी पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का एक प्रदर्शनी मैच खेल रहे थे, जिसे इस धमाके के बाद कुछ देर के लिये रोक दिया गया। यह विस्फोट पुलिस लाइंस क्षेत्र में हुआ जिसमें पांच लोग घायल हो गये। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि बचाव कार्य पूरा हो गया है और घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया। तहरीक ए तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) ने रविवार को एक बयान में इस हमले की जिम्मेदारी ली है जिसमें कहा गया कि सुरक्षा अधिकारियों को निशाना बनाया गया था। पीएसएल की टीम क्वेटा ग्लैडिएटर्स और पेशावर जाल्मी के बीच एक प्रदर्शनी मैच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा आयोजित किया गया था। मैच के लिये मैदान खचाखच भरा था।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें