ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीगौतम गंभीर का केजरीवाल को जवाब- खरीद लिए 1000 PPE, कहां करना है डिलीवर?

गौतम गंभीर का केजरीवाल को जवाब- खरीद लिए 1000 PPE, कहां करना है डिलीवर?

कोरोना वायरस की चुनौतियों का सामना कर रही राजधानी दिल्ली की मदद करने के लिए पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली के बीजेपी सांसद गौतम गंभीर की तरफ से एक करोड़ रुपए की पेशकश और उसके बाद...

गौतम गंभीर का केजरीवाल को जवाब- खरीद लिए 1000 PPE, कहां करना है डिलीवर?
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Tue, 07 Apr 2020 05:15 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस की चुनौतियों का सामना कर रही राजधानी दिल्ली की मदद करने के लिए पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली के बीजेपी सांसद गौतम गंभीर की तरफ से एक करोड़ रुपए की पेशकश और उसके बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का यह जवाब की फंड की कोई कमी नहीं है, भाजपा सांसद को को उनकी ये बातें बिल्कुल भी रास नहीं आई।

गंभीर ने कहा, कहां पर डिलीवर करना है 1000 किट

गौतम गंभीर ने ट्वीटर का सहारा लेते हुए सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री से कहा, "अरविंद जी, पहले आपके डिप्टी फंड की कमी का दावा करते हैं। अब आप उनकी बातों को काटते हुए कहते हैं कि किट की कमी है, 1000 किट खरीद लिए हैं। कृपया बताइये कहां पर उन्हें डिलीवर करना है। बातचीत का वक्त खत्म हुआ, अब काम का समय है। बेसब्री से आपका इंतजार कर रहे हैं।"

 

ये भी पढ़ें: क्या है पीपीई किट जिस पर कोरोना से लड़ाई में खूब चर्चा और राजनीति हो रही है 

केजरीवाल ने गंभीर से कहा था, पैसे की कमी नहीं है

इससे पहले, गौतम गंभीर के एक करोड़ रुपये की राशि मुख्यमंत्री फंड में देने की पेशकश पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जवाब देते हुए कहा था, "गौतम जी आपके प्रस्ताव के लिए धन्यवाद। समस्या पैसे की नहीं, बल्कि पीपीई किट की उपलब्धता की है। अगर आप हमें तुरंत कहीं पीपीई किट उपलब्ध कराने में हमारी मदद करते हैं तो हम आपके आभारी होंगे, दिल्ली सरकार उन्हें खरीद लेगी। धन्यवाद।"

गंभीर ने केजरीवाल को लिखा था खत

इससे पूर्व, गौतम गंभीर ने केजरीवाल को सोमवार को लिखे गए एक पत्र में कहा था, ''उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा था कि दिल्ली के कई सरकारी अस्पतालों में बढ़ती चिकित्सीय उपकरणों की मांगों को पूरा करने के लिए धन की जरूरत है। दो सप्ताह पहले मैंने 50 लाख रुपये देने की बात कही थी, मैं आगे भी आपके कार्यालय को अपने एमपीएलएडी कोष से 50 लाख रुपये देने की इस उम्मीद में पेशकश करता हूं कि इस धन का इस्तेमाल चिकित्साकर्मियों के लिए उपकरण खरदीने और कोविड-19 के इलाज में हेागा। '

गंभीर ने इससे पहले आप सरकार पर इस मुद्दे पर 'घड़ियाली आंसू' बहाने और विक्टिम कार्ड (पीड़ित दिखने) खेलने का आरोप लगाया था और पीपीई किट और मास्क खरीदने के लिए 50 लाख रुपये की पेशकश की थी। 

ये भी पढ़ें: दिल्ली में पीपीई किट की कमी खत्म, केंद्र 27 हजार किट भेज रही : केजरीवाल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें