DA Image
5 मार्च, 2021|6:32|IST

अगली स्टोरी

भाजपा नेताओं की वेब सीरीज 'तांडव' पर रोक लगाने की मांग

default image

- हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

- भाजपा सांसद ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा

मुंबई। एजेंसी

सैफ अली खान स्टारर पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज 'तांडव' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है। इसके रिलीज होने के साथ ही इस पर विवाद उठ खड़े हुए हैं। 'तांडव' वेब सीरीज पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए इस पर प्रतिबंध की मांग की जा रही है।

महाराष्ट्र से भाजपा सांसद मनोज कोटक ने 'तांडव' का विरोध किया है। उन्होंने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र लिखकर सीरीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि इस सीरीज के जरिए हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है।

रिपोर्ट दर्ज: सांसद मनोज कोटक ने कहा कि लगातार वेब सीरीज के नाम पर ऐंटी हिंदू कॉन्टेंट परोसा जा रहा है। जिस पर तुरंत रोक लगाए जाने की जरूरत है। सांसद मनोज कोटक से पहले भाजपा विधायक राम कदम ने इस सीरीज का विरोध किया। उन्होंने मुंबई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन में वेब सीरीज बनाने वालों के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई है।

सैफ के घर के बाहर पुलिस का पहरा

इस विवाद के मद्देनजर करीना और सैफ के घर फॉर्च्यून हाईट्स के बाहर पुलिस की कड़ी सुरक्षा लगाई गई है। घर के बाहर की तस्वीरें सामने आई है, जिसमें चारों ओर पुलिस की पहरेदारी देखी गई। सोशल मीडिया पर एक तबके ने सीरीज के खिलाफ माहौल बनाना शुरू कर दिया है. दावे किए जा रहे हैं कि अली अब्बास जफर की इस सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया गया है। देश को बांटने वाले लोगों का गुणगान किया गया है। इस वजह से हैशटैग बायकट तांडव ट्रेंड किया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BJP leaders demand ban on web series 39 Tandav 39