ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीकेंद्र सरकार की योजनाओं को वंचितों तक पहुंचाने के लिए भाजपा कटिबद्ध : अल्का गुर्जर

केंद्र सरकार की योजनाओं को वंचितों तक पहुंचाने के लिए भाजपा कटिबद्ध : अल्का गुर्जर

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता की झुग्गी सम्मान यात्रा रविवार को दूसरे दिन महरौली विधानसभा के वसंत विहार-वसंत कुंज, कुसुमपुर पहाड़ी, जय हिंद...

केंद्र सरकार की योजनाओं को वंचितों तक पहुंचाने के लिए भाजपा कटिबद्ध : अल्का गुर्जर
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 17 Oct 2021 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता।

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता की झुग्गी सम्मान यात्रा रविवार को दूसरे दिन महरौली विधानसभा के वसंत विहार-वसंत कुंज, कुसुमपुर पहाड़ी, जय हिंद कैम्प एवं जे.जे. बंधु कैम्प में पहुंची। दिल्ली भाजपा की सह प्रभारी डॉ. अलका गुजर ने झुग्गी सम्मान यात्रा को आरम्भ करवाया। इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ समाज के हर वंचित तक पहुंचाने को कटिबद्ध है। डॉ. अलका गुजर ने केन्द्रीय योजनाओं को गरीबों के बीच ले जाने के लिये प्रदेश अध्यक्ष द्वारा प्रारम्भ इस झुग्गी सम्मान यात्रा की सराहना की और कहा कि यह प्रयास सतत जारी रहना चाहिए।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार गरीबों को समर्पित सरकार है जो हर गरीब के साथ खड़ी है जिसका प्रमाण हैं आयुष्मान भारत योजना एवं जनधन खाते जैसी योजनाएं। आदेश गुप्ता ने कहा कि भाजपा झुग्गी में रहने वाले अंतिम व्यक्ति के आर्थिक उत्थान के लिये काम करने के साथ ही वहां रहने वाले युवाओं एवं बच्चों के शारीरिक विकास के लिये खेलों खासकर इंडोर खेलों को प्रोत्साहित करेगी। आदेश गुप्ता ने कोरोना काल में झुग्गी बस्तियों में रहने वालों के सेवा कार्य की सराहना की और कहा हम कुसुमपुर पहाड़ी के साथ ही सभी झुग्गी क्षेत्रों की पानी समस्या हल करने के लिये काम करेंगे। जे.जे. बंधु कैम्प वसंत कुंज में झुग्गीवासियों की एक सभा हुई जिसमें 47 परिवारों को उज्ज्वला गैस कनेक्शन एवं सम्मान पत्र वितृत किये गये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें