अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मालगाड़ी नहीं चलाई तो चालक को चाकू मारा

नई दिल्ली। कार्यालय संवाददाता

लाजपत नगर रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल पर रविवार दोपहर को रुकी मालगाड़ी नहीं चलाने पर एक सिरफिरे युवक ने इंजन चालक को चाकू मार कर घायल कर दिया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया।

हजरत निजामुद्दीन रेलवे पुलिस ने पीड़ित चालक नवलेश की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस के अनुसार पीड़ित नवलेश गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर लोको पायलट के पद पर तैनात है। वह रविवार को तुगलकाबाद से मालगाड़ी लेकर अंबाला के लिए रवाना हुआ था। दोपहर करीब तीन बजे लाजपत नगर रेलवे स्टेशन के आउटर पर ग्रीन सिग्नल नहीं मिलने के कारण नवलेश ने मालगाड़ी वहीं रोक दी और अपने साथी पायलट के साथ इंजन से नीचे उतर कुछ जांच करने लगे। वापसी में उन्होंने देखा कि पास की मद्रासी कॉलोनी की झुग्गियों से एक युवक इंजन में जबरदस्ती घुस आया।

पीड़ित ने अपना नाम आर मुरुगन बताते हुए मालगाड़ी रोकने का कारण पूछा। कारण पता चलने के बाद भी उसने नवलेश से मालगाड़ी आगे बढ़ाने को कहा। नवलेश ने उसे मना करते हुए इंजन से नीचे उतार दिया। युवक तेजी से झुग्गियों में भाग गया और थोड़ी ही देर में चाकू लेकर दोबारा इंजन प्रवेश करते हुए नवलेश की जांघ पर चाकू से वार कर दिया। सूचपा पर पहुंची पुलिस ने घायल को एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:attack on tarin driver