ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीबेखौफ बदमाश: टेंपो में एटीएम लादकर ले गए लुटेरे, CCTV से हुआ खुलासा

बेखौफ बदमाश: टेंपो में एटीएम लादकर ले गए लुटेरे, CCTV से हुआ खुलासा

दिल्ली में एटीएम चोरी की घटना आए दिन सामने आती रहती है। हाल ही में महावीर एंक्लेव में आईसीआईसीआई बैंक के एक एटीएम को शनिवार रात बदमाश टेंपो में लादकर ले गए। एटीएम में 30.50 लाख की नकदी थी।एटीएम...

बेखौफ बदमाश: टेंपो में एटीएम लादकर ले गए लुटेरे, CCTV से हुआ खुलासा
नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता Tue, 31 Jul 2018 11:07 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में एटीएम चोरी की घटना आए दिन सामने आती रहती है। हाल ही में महावीर एंक्लेव में आईसीआईसीआई बैंक के एक एटीएम को शनिवार रात बदमाश टेंपो में लादकर ले गए। एटीएम में 30.50 लाख की नकदी थी।एटीएम का संचालन करने वाली कंपनी की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के जरिए बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

महावीर एंक्लेव 60 फुटा रोड पर आईसीआईसीआई बैंक का एटीएम लगा हुआ है। रविवार सुबह 8.20 बजे डाबरी थाने को सूचना मिली कि यह एटीएम चोरी हो गया है। इस एटीएम का संचालन एजीएस नाम की निजी कंपनी करती है। कंपनी अधिकारियों ने बताया कि एटीएम बूथ पर कोई सुरक्षाकर्मी तैनात नहीं रहता था और घटना के समय एटीएम में 30.50 लाख रुपये थे। इसके बाद पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला।

TET फर्जीवाड़े का मास्टरमाइंड समेत दो गिरफ्तार, 50 से ज्यादा फेल स्टूडेंट्स को किया था पास

एटीएम बूथ से थोड़ी दूरी पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में वहां पर एक टेंपो नजर आया, जो देर तक एटीएम के पास ही खड़ा रहा। ऐसे में पुलिस आशंका जता रही है कि बदमाश इसी टेंपो से एटीएम को लेकर गए होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें