ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीमृत एएसआई के परिजनों ने की सीबीआई जांच की मांग

मृत एएसआई के परिजनों ने की सीबीआई जांच की मांग

संदिग्ध परिस्थितियों में मृत एएसआई रमेश कुमार के परिजनों ने शनिवार सुबह शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। उन्होंने मामले की जांच को सीबीआई से कराने की मांग की। हालांकि इस मामले की जांच को क्राइम...

मृत एएसआई के परिजनों ने की सीबीआई जांच की मांग
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 30 Dec 2017 11:49 PM
ऐप पर पढ़ें

संदिग्ध परिस्थितियों में मृत एएसआई रमेश कुमार के परिजनों ने शनिवार सुबह शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। उन्होंने मामले की जांच को सीबीआई से कराने की मांग की। हालांकि इस मामले की जांच को क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है। लेकिन परिजन इससे संतुष्ट नहीं हैं।

गौरतलब है कि गुरुवार सुबह रोहिणी साउथ थाने की बैरक में एएसआई रमेश कुमार मृत मिले थे। शुरुआती जांच में पुलिस अधिकारी इसे आत्महत्या का मामला मानकर चल रहे हैं। हालांकि परिस्थितियों के संदिग्ध लगने के कारण मामले की जांच को क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है।

डॉक्टरों के बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करने के बाद पुलिस ने शव को शनिवार को परिजनों को सौंप दिया। परिजन नरेला स्थित आवास पर शव के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे। तभी जब रोहिणी साउथ थाने के एसएचओ सतबीर सिंह नरेला स्थित आवास पर मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे थे। परिजनों ने एसएचओ पर मृतक की पत्नी को धमकी देने का आरोप लगाया। इसके बाद ही वे शव को नरेला सेक्टर पांच की सड़क पर रखकर हंगामा करना शुरू कर दिया।

परिवार के लोगों का कहना था कि एएसआई की हत्या की गई है। उन्होंने सीबीआई जांच कराने की मांग की। वहीं प्रदर्शन की सूचना मिलने पर मौके पर रोहिणी जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंच गए। उन्होंने प्रदर्शनकारियों को समझाने की कोशिश की। करीब डेढ़ घंटे तक समझाने के बाद प्रदर्शनकारी अंतिम संस्कार करने पर राजी हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें