ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीखुद को पीएमओ का अफसर बताने वाले ठग पर एक और मामला

खुद को पीएमओ का अफसर बताने वाले ठग पर एक और मामला

अहमदाबाद, एजेंसी। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के एक शीर्ष अधिकारी के रूप में खुद को...

खुद को पीएमओ का अफसर बताने वाले ठग पर एक और मामला
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 23 Mar 2023 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

अहमदाबाद, एजेंसी। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के एक शीर्ष अधिकारी के रूप में खुद को पेश करने के लिए जम्मू-कश्मीर में गिरफ्तार गुजरात के कथित ठग किरण पटेल के खिलाफ अहमदाबाद पुलिस ने एक वरिष्ठ नागरिक के बंगले पर कब्जा करने की कोशिश करने के आरोप में धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश का मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि शहर के घोडासर इलाके के रहने वाले पटेल को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस महीने की शुरुआत में श्रीनगर के एक पांच सितारा होटल से तब गिरफ्तार किया, जब अधिकारियों को उसकी गतिविधियों पर संदेह हुआ था। पुलिस उपायुक्त (अपराध) चैतन्य मांडलिक ने बताया कि बुधवार को अहमदाबाद शहर की अपराध शाखा ने कथित ठग के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। उन्होंने बताया कि पटेल की पत्नी मालिनी पटेल का नाम प्राथमिकी में सह-आरोपी के रूप में दर्ज किया गया है।

मांडलिक ने कहा कि किरण पटेल के खिलाफ पूर्व में गुजरात के विभिन्न थानों में धोखाधड़ी से संबंधित चार प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी हैं। चूंकि, वह न्यायिक हिरासत में हैं, इसलिए हम उसे ट्रांसफर वारंट के जरिए यहां लाने की कोशिश करेंगे। नवीनतम प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि पटेल ने पीएमओ में प्रथम श्रेणी के अधिकारी होने और राजनेताओं के साथ घनिष्ठ संबंध होने के झूठे दावों के माध्यम से अपने मालिक का विश्वास जीतकर अहमदाबाद के एक रिहायशी इलाके में एक बंगले को हड़पने की कोशिश की।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें