DA Image
1 नवंबर, 2020|7:15|IST

अगली स्टोरी

अमित शाह का दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी को निर्देश- सभी कोरोना वार्ड में लगाए जाएं CCTV कैमरे

amit shah meeting with lg anil baijal cm arvind kejriwal dr hasrhwardhan at ministry of home affairs

दिल्ली में कोरोना के बिड़ते हुए हालात को संभालने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मोर्चा संभाल लिया है। वह तोबड़तोड़ बठक के साथ एक के बाद एक फैसला ले रहे हैं। आज उन्होंने दिल्ली के मुख्य सचिव को दिल्ला के अस्पतालों में बने कोरोना वार्ड में सीसीटीवी कैमरा लगाने के आदेश दिया है। अमित शाह ने आज डाक्टरों और अन्य कर्मचारियों से पूरी स्थिति की जानकारी ली।

अमित शाह ने आज दिल्ली के मुख्य सचिव विजय देव को को निदेर्श दिया है कि कोविड-19 अस्पतालों के वार्चों में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं, जिससे प्रबंधों की उचित निगरानी हो और मरीजों की समस्याओं का भी समाधान हो सके।

अमित शाह ने कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के उपचार में लगे डॉक्टरों और नर्सों को मानसिक और सामाजिक परामर्श दिए जाने का भी निदेर्श दिया। उन्होंने कहा कि इससे यह सुनिश्चित होगा कि वह न केवल शारीरिक रूप से बल्कि मनोवैज्ञानिक रूप से महामारी से लड़ने के लिए फिट हैं।

गृहमंत्री रविवार से ही दिल्ली में कोरोना महामारी के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान की निरंतर समीक्षा कर रहे हैं। उन्होंने रविवार को पहले दिल्ली सरकार और बाद में तीनों निगमों के महापौरों के साथ बैठक कर कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए थे। बैठकों में केंद्रीय स्वास्थ्य परिवार कल्याण मंत्री हर्षवर्धन, उपराज्यपाल अनिल बैजल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मौजूद थे।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amit Shah instructions to the Chief Secretary of Delhi to install CCTV cameras in all corona wards