DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुश्किल में केजरीवालः PWD घोटाले में 3 केस हुए दर्ज, ACB ने कोर्ट को बताया

PWD Scam

भ्रष्टाचार रोधी शाखा (एसीबी) ने दिल्ली की एक अदालत को आज सूचित किया कि उसने एक कथित पीडब्ल्यूडी घोटाले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य के खिलाफ दायर एक आपराधिक शिकायत पर तीन अलग अलग प्राथमिकियां दर्ज की हैं।

शिकायतकर्ता राहुल शर्मा ने मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अभिलाष मल्होत्रा की अदालत को बताया कि दो अज्ञात मोटरसाइकिल चालकों ने हाल में उन पर गोलियां चलाईं जिसके बाद अदालत ने एसीबी के सहायक आयुक्त को आदेश दिया कि वह शर्मा पर खतरे का आकलन करे। अदालत को सूचित किया गया कि एसीबी ने आठ मई को स्वयं तीन प्राथमिकियां दर्ज कीं।

अदालत ने कहा कि हालिया हमले के संबंध में दर्ज प्राथमिकी दर्शाती है कि शिकायतकर्ता की सुरक्षा को गंभीर खतरा है और उसने एसीबी को इस संबंध में आठ जून को एक स्थिति रिपोर्ट दायर करने का आदेश दिया। रोड्स एंटी करप्शन आर्गेनाइजेशन के संस्थापक शर्मा ने दिल्ली में सड़कों एवं सीवर लाइनों के लिए अनुबंधों की मंजूरी देने में कथित अनियमितताओं को लेकर केजरीवाल, उनके साढ़ू सुरेंद्र बंसल जो एक निमार्ण फर्म के मालिक थे और एक लोकसेवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश पुलिस को देने के संबंध में अदालत में याचिका दायर की। बंसल का निधन हो चुका है।

कपिल का सीएनजी बमः केजरीवाल पर लगाया नकली किट लगाने का आरोप

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ACB tells Delhi court it has filed 3 FIRs against Arvind Kejriwal in PWD scam