ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीदिल्ली मेट्रो के उद्घाटन में केजरीवाल को नहीं बुलाने पर भड़की आप, कहा- घटिया मानसिकता

दिल्ली मेट्रो के उद्घाटन में केजरीवाल को नहीं बुलाने पर भड़की आप, कहा- घटिया मानसिकता

नोएडा से दक्षिणी दिल्ली को जोड़नेवाली मेट्रो की मजेंटा लाईन का सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उद्घाटन करेंगे। लेकिन, इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को न्यौता नहीं...

दिल्ली मेट्रो के उद्घाटन में केजरीवाल को नहीं बुलाने पर भड़की आप, कहा- घटिया मानसिकता
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम। Mon, 25 Dec 2017 10:46 AM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा से दक्षिणी दिल्ली को जोड़नेवाली मेट्रो की मजेंटा लाईन का सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उद्घाटन करेंगे। लेकिन, इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को न्यौता नहीं दिए जाने के चलते आम आदमी पार्टी भड़क गई है। कार्यक्रम में केजरीवाल को नहीं बुलाने पर 'आप' के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने केन्द्र सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि यह केजरीवाल के प्रति केन्द्र का ईर्ष्या का भाव जाहिर करता है। उन्होंने इसे घटिया सोच करार दिया।

संजय सिंह ने आगे कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी फरीदबाद कॉरिडोर के उद्घाटन के वक्त ठीक ऐसा ही हुआ था। संवाददाता सम्मेलन के दौरान पूछे गए सवालों के जवाब में उन्होने कहा कि इसका यह मतलब है कि भाजपा की अगुवाई वाली केन्द्र की सरकार दिल्ली के मुख्यमंत्री से बहुत ज्यादा नफरत करती है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उनके साथ बैठना और खड़ा होना भी पंसद नहीं करते हैं।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज नई बनी दिल्ली मेट्रो की मेजेंटा लाईन का उद्घाटन करेंगे। यह नोएडा के बोटेनिकल गार्डन से दक्षिण दिल्ली के कालिका मंदिर को जोड़ती है।  इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए अरविंद केजरीवा के ऑफिस को किसी तरह का न्यौता नहीं भेजा गया है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली-NCR को क्रिसमस का तोहफा : मेट्रो मैजेंटा लाइन को आज हरी झंडी दिखाएंगे PM मोदी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें