ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीशर्मनाक: 25 हजार रुपए के कर्ज से छुटकारा पाने के लिए दोस्त और उसकी मां को मार डाला

शर्मनाक: 25 हजार रुपए के कर्ज से छुटकारा पाने के लिए दोस्त और उसकी मां को मार डाला

दिल्ली में यमुनापार के शाहदरा स्थित दिलशाद कॉलोनी में शुक्रवार को मां-बेटे की हत्या 25 हजार रुपये के कर्ज से छुटकारा पाने के लिए की गई थी। रविवार को पुलिस ने यह खुलासा करते हुए मृतक रवि के दोस्त और...

शर्मनाक: 25 हजार रुपए के कर्ज से छुटकारा पाने के लिए दोस्त और उसकी मां को मार डाला
नई दिल्ली | कार्यालय संवाददाताMon, 20 Aug 2018 09:35 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में यमुनापार के शाहदरा स्थित दिलशाद कॉलोनी में शुक्रवार को मां-बेटे की हत्या 25 हजार रुपये के कर्ज से छुटकारा पाने के लिए की गई थी। रविवार को पुलिस ने यह खुलासा करते हुए मृतक रवि के दोस्त और हत्यारोपी अंकित को गिरफ्तार कर लिया।

हत्यारोपी ने अपने साथियों के साथ पहले मां की हत्या की और फिर घर लौटे दोस्त को मार डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद वह मां-बेटे के शव घर के अंदर बंद कर फरार हो गया था। जाते समय वह मृतक की बाइक भी ले गया था, ताकि घटना को लूट का रंग दिया जा सके। मारे गए मां-बेटे की पहचान 55 वर्षीय बीना और 27 वर्षीय रवि उर्फ लकी के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी रवि का दोस्त था। आरोपी ने रवि की मां से करीब एक महीना पहले 25 हजार रुपये का कर्ज लिया था। कर्ज से छुटकारा पाने के लिए वह शुक्रवार को साथियों संग रवि के घर पहुंचा। वहां उसने रवि की मां बीना की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को बेड के अंदर छिपा दिया। थोड़ी देर बाद रवि घर पहुंचा तो आरोपी ने चाकू से गला रेतकर उसकी भी हत्या कर दी और शव बाथरूम में छुपा दिया। इसके बाद वह मकान का बाहर से ताला बंद करके फरार हो गया। शनिवार रात कमरे से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मकान का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो रवि और बीना के शव मिले।

कॉल डिटेल से आरोपी का सुराग मिला-
पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आसपास की सीसीटीवी फुटेज और रवि तथा बीना के मोबाइलों की कॉल डिटेल खंगाली। इस दौरान आरोपी के बारे में सुराग मिला। इसके बाद रविवार शाम पुलिस ने उसे धर दबोचा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें