ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्ली350 रुपए लूटने के लिए 60 बार चाकू से गोदकर मार डाला, लाश पर नाचा भी; दिल्ली में 16 साल का ऐसा हत्यारा

350 रुपए लूटने के लिए 60 बार चाकू से गोदकर मार डाला, लाश पर नाचा भी; दिल्ली में 16 साल का ऐसा हत्यारा

आरोपी ने बिरयानी खाने के लिए युवक से पैसे मांगे। उसने पैसे देने से इनकार किया तो वो पैसे छीनने लगा। इसके बाद आरोपी पर इस कदर खून सवार हो गया कि पहले उसने युवक को बेहोश किया और फिर उस पर कई वार किए।

350 रुपए लूटने के लिए 60 बार चाकू से गोदकर मार डाला, लाश पर नाचा भी; दिल्ली में 16 साल का ऐसा हत्यारा
Aditi Sharmaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 23 Nov 2023 11:34 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां महज 350 रुपए के लिए एक लड़के ने दूसरे युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। इस दौरान आरोपी ने एक दो बार नहीं बल्कि 60 बार युवक पर चाकू से वार किया। आरोपी के सिर पर इस हद तक खून सवार था कि उसने नाबालिग की गर्दन काटने की कोशिश की औऱ उसके सिर पर लात भी मारी। ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना को नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के वेलकम थाना क्षेत्र में मंगलवार रात को अंजाम दिया गया।
 
वहीं पुलिस ने 16 साल के आरोपी को बुधवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। उस पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि वो स्कूल ड्रॉप आउट है और दिल्ली में अपने माता पिता के साथ रहता है। उसके माता पिता दिहाड़ी मजदूर हैं।  जानकारी के मुताबिक हत्या के दौरान वो नशे की हालत में था। वहीं पीड़ित अपनी मां के साथ जाफराबाद के पास रहता था.

बिरयानी खाने के लिए मांगे पैसे

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया दोनों ही एक दूसरे को नहीं जानते थे। आरोपी पहले पीड़ित के पास गया और बिरयानी खरीदने के लिए 350  रुपए मांगने लगा। पीड़ित ने देने से मना किया तो उसने उससे पैसे छीनने की कोशिश की जिसके बाद दोनों में झड़प हो गई। इसके बाद आरोपी ने उसका गला दबा कर बेहोश कर दिया।

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक रात के लगभग 10 बजकर 20 मिनट पर आरोपी पीड़ित के शरीर को घसीटकर एक संकरी गली में  ले जाता है और चाकू से वार करना शुरू करता है। वो युवक के गर्दन, कान और चेहरे पर चाकू मारता है। कुछ देर रुकने के बाद वो फिर पीड़ित को चाकू गोदने लगता है जिससे उसकी मौत हो जाती है।

हत्या के बाद किया डांस

वीडियो में देखा जा सकता है कि लगातार चाकू से वार करने के बाद आरोपी फिर कुछ देर रुकता है और चारों तरफ देखता है। इसके बाद वो फिर पीड़ित के सिर पर जोर से लात मारता है और घुटनों के बल बैठकर उसकी गर्दन काटता है। पीड़ित की बेरहमी से हत्या करने के बाद आरोपी फिर डांस करता हुआ भी नजर आता है। वहीं इस  वारदात के बाद पीड़ित को जीटीबी  अस्पताल ले जाया गया जहां पुलिस ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें