ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीदिल्ली BJP दफ्तर तक पहुंचा कोरोना वायरस, 17 लोग मिले कोविड-19 से संक्रमित

दिल्ली BJP दफ्तर तक पहुंचा कोरोना वायरस, 17 लोग मिले कोविड-19 से संक्रमित

दिल्ली बीजेपी दफ्तर में रहने वाले कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों में 17 लोग मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। यह जानकारी दिल्ली बीजेपी मीडिया सेल के प्रमुख अशोक गोयल ने दी।...

दिल्ली BJP दफ्तर तक पहुंचा कोरोना वायरस, 17 लोग मिले कोविड-19 से संक्रमित
पीटीआई, नई दिल्लीTue, 15 Sep 2020 08:21 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली बीजेपी दफ्तर में रहने वाले कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों में 17 लोग मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। यह जानकारी दिल्ली बीजेपी मीडिया सेल के प्रमुख अशोक गोयल ने दी। उन्होंने बताया कि कोरोना के मामले मिलने की वजह से बुधवार को परिसर में सैनिटाइजेशन का काम होगा, जिसकी वजह से दफ्तर बंद रहेगा।

अशोक गोयल ने बताया, 'दिल्ली बीजेपी दफ्तर के परिसर में रहने वाले सभी स्टाफ सदस्यों और उनके परिवारों की रैपिड एंटीजन टेस्ट के माध्यम से कोरोना की जांच करवाई गई थी। इसमें 17 कोविड-19 पॉजिटिव निकले। उन्होंने बताया कि 17 लोगों में से गार्ड, ड्राइवर और दो चपरासी शामिल हैं। इन सभी को कोविड सेंटर भेज दिया गया है।

पार्टी के नेताओं ने बताया कि दिल्ली बीजेपी संगठन सचिव सिद्धार्थन के ड्राइवर पहले कोविड पॉजिटिव मिले, लेकिन बाद में वे निगेटिव पाए गए। चार दिन पहले ही दफ्तर के चपरासी की कोरोना जांच करवाई गई थी, जिसकी रिपोर्ट सोमवार को आई। इसके बाद पार्टी ने दफ्तर में रहने वाले सभी स्टाफ और उनके परिवार के सदस्यों की कोरोना जांच करवाने का फैसला लिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें