ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीपार्किंग से बरामद हुई चोरी की 13 बाइकें

पार्किंग से बरामद हुई चोरी की 13 बाइकें

वाहन चोरी करने वाले एक ऐसे गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है, जो चोरी की बाइक को बेचने तक पार्किंग में खड़ा रखता था। पुलिस ने पार्किंग से 13 बाइक बरामद की हैं। इसके अलावा पुलिस ने अजुर्न और आकाश के...

पार्किंग से बरामद हुई चोरी की 13 बाइकें
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 26 Dec 2017 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली। प्रमुख संवाददाता

पुलिस ने शनिवार को संगम विहार से एक ऐसे गिरोह को गिरफ्तार किया है, जो वाहन चोरी करने के बाद उसे पार्किंग में खड़ा कर देता था। पुलिस ने आरोपी अर्जुन और आकाश को गिरफ्तार कर पार्किंग से 13 बाइक बरामद कर ली हैं।

पुलिस उपायुक्त रोमिल बानिया के अनुसार, वाहन चोरी की घटनाओं को ध्यान में रखते हुए स्पेशल स्टाफ की टीम छानबीन कर रही थी। 23 दिसंबर को इंस्पेक्टर जीत सिंह को सूचना मिली कि कुछ वाहन चोर संगम विहार इलाके में आएंगे। इस जानकारी पर पुलिस टीम ने छापा मारकर आकाश और अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास मौजूद बाइक संगम विहार से चोरी की गई थी।

आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने तिगड़ी और खानपुर की पार्किंग से 13 बाइक बरामद कर लीं। इनकी गिरफ्तारी से वाहन चोरी की 8 वारदातों को सुलझाने का दावा पुलिस ने किया है। आरोपी नशे की लत पूरा करने के लिए वाहन चोरी करते थे।

वहीं, दूसरे मामले में एसआई अरविंद कुमार की टीम ने पुष्प विहार से सोनू उर्फ ढीला को गिरफ्तार किया है। उसके पास मौजूद बाइक अमन विहार से चोरी हुई थी। उसके पास से पुलिस को तमंचा और दो कारतूस मिले हैं। सोनू नेबसराय थाने का घोषित बदमाश है। वह चोरी की बाइक पर झपटमारी और लूट करता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें