DA Image
15 जनवरी, 2021|5:44|IST

अगली स्टोरी

दिल्ली के विजय नगर में पिता के दोस्त ने घर में घुस कर किया 11 साल की नाबालिग के साथ बलात्कार

if the children did not reach  then the sister would kill the girl after the misconduct at shahjahan

दिल्ली के विजय नगर इलाके में एक नाबालिग के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया शनिवार की दोपह 11 साल की लड़की के साथ उसके पिता के दोस्त (42 साल) ने उन्हीं के घर पर बलात्कार किया। पुलिस ने शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने जानकारी दी की पड़ोस की एक महिला ने शख्स को नाबालिग का यौन उत्पीड़न करते हुए देखा और शोर मचाना शुरु कर दिया जिसके बाद आरोपी घटना स्थल से फरार हो गया। उसे दिल्ली के बाहरी इलाके से पकड़ा गया।

पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रमोद कुमार मिश्रा ने कहा, “हमने भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोस्को) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत बलात्कार का मामला दर्ज किया। वह लड़की के पिता का दोस्त है।" पुलिस ने कहा कि लड़की अपने माता-पिता और छोटे भाई के साथ विजय विहार में अपने घर पर रहती है। उसके पिता एक राजमिस्त्री हैं, जबकि माँ एक घर पर रहती हैं। उसकी माँ किसी काम से अपने गाँव गई हुई थी।

यह भी पढ़ें- दिल्ली: पुरानी रंजिश में चार दोस्तों ने युवक को पीटा, चाकू से हमला कर की हत्या
पुलिस ने कहा कि शनिवार की सुबह बच्चे के पिता अपने दो बच्चों को घर पर छोड़कर काम पर निकल गए थे। दोपहर 1 बजे के आसपास, लड़की के पिता का दोस्त घर पहुंचा और उसके भाई को सोते हुए देख नाबालिग के साथ जबरदस्ती करने लगा। डीसीपी ने कहा, "लड़की की मेडिकल जांच की गई है और उसकी काउंसलिंग की गई।"

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:11-year-old minor raped by father friend entering home in Vijay Nagar Delhi