1001 feet tall children with tricolor removed rally - 1001 फीट लंबे तिरंगे साथ बच्चों ने निकाली रैली DA Image
6 दिसंबर, 2019|9:20|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

1001 फीट लंबे तिरंगे साथ बच्चों ने निकाली रैली

noida flag

1 / 2

bike rally

2 / 2

PreviousNext

स्वतंत्रता दिवस को लेकर पूरे देश में तैयारी जोरों पर हैं। हर कोई इस दिन को कुछ अलग अंदाज में मनाने को बेकरार है। इसी कड़ी में सोमवार को शहर के अलग-अलग सरकारी स्कूलों के बच्चों ने 1001 फीट लंबे तिरंगे के साथ रैली निकाली। इस दैरान बच्चों का उत्साह देखने लायक था। यह पहला मौका था जब इतने लबे तिरंगे को लेकर किसी रैली का आयोजन किया गया था। 
सोमवार की सुबह जब लोग सड़कों पर निकले तो सड़क पर बच्चों के साथ तिरंगे की रैली देख हैरान रह गए। 200 से अधिक बच्चों ने 1001 फीट लंबे तिरंगे के साथ सड़क पर रैली निकाली और लोगों को शांति का संदेश दिया। रैली सेक्टर 30 के डीपीएस स्कूल से शुरू हुई और सेक्टर 21 के नोएडा स्टेडियम में जाकर समाप्त हुई। इस दौरान बच्चें जिस-जिस सड़क से होकर गुजरे वहां मौजूद लोगों ने उनका स्वागत किया और उत्साह बढ़ाया।

बाइक रैली का भी आयोजन
स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले बीजेपी ने शहर में झंडा दिवस का आयोजन किया। इस दौरान सौ से ज्यादा बाइक सवार बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली निकाली और लोगों को जागरूक किया। बाइक रैली को भाजपा विधायक पंकज सिंह ने हरी झंडी देकर रवाना किया। 

कोई बना लक्ष्मीबाई तो काई चंद्रशेखर आजाद
रेयान स्कूल में सोमवार को स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर छोटे-छोटे बच्चों ने कई सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया। किसी ने लक्ष्मीबाई के रूप में दिखाई दिया तो तोई चंद्रशेखर आजाद जैसा दिखाई पड़ रहा था। उन्हें कार्यक्रम को देखने के लिए उसके अभिभावक भी वहां मौजूद थे। बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम से हर किसी का मन मोह लिया।


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:1001 feet tall children with tricolor removed rally