ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीसीबीआई अधिकारी बन नौकरी का देते थे झांसा, चार गिरफ्तार

सीबीआई अधिकारी बन नौकरी का देते थे झांसा, चार गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो नौकरी दिलाने के नाम पर फर्जीवाड़ा करता था। पुलिस ने इस गिरोह के चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने सैकड़ों जाली नियुक्ति...

सीबीआई अधिकारी बन नौकरी का देते थे झांसा, चार गिरफ्तार
प्रमुख संवाददाता, नई दिल्ली Fri, 01 Sep 2017 10:45 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली पुलिस ने ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो नौकरी दिलाने के नाम पर फर्जीवाड़ा करता था। पुलिस ने इस गिरोह के चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने सैकड़ों जाली नियुक्ति पत्र, जॉब लेटर, साक्षात्कार पत्र व अन्य दस्तावेज बरामद किए हैं। इसके अलावा पुलिस ने इनके ठिकाने से एक कम्प्यूटर, एक प्रिंटर, स्कैनर व कुछ अन्य सामान भी जब्त किए हैं।
पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों में से एक खुद को सीबीआई अधिकारी भी बताता था। इसके चलते रकम लेने के बाद कोई भी उससे रकम की मांग करता था तो वह उन्हें धमकाता भी था। फिलहाल यह गिरोह विवेक विहार इलाके में स्थित एक कमरे से नौकरी दिलाने के नाम पर फर्जीवाड़ा कर रहा था। पुलिस के हत्थे चढ़े इन अरोपियों से पूछताछ की जा रही है। यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि यह गिरोह पिछले कितने समय से सक्रिय था और कितने लोगों को चूना लगा चुका है। इलाके की डीसीपी नुपुर प्रसाद का कहना है कि पूछताछ के बाद आरोपियों से जुड़े तथ्यों का खुलासा किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें