DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पानी विक्रेता को गोली मारी, घायल

सेक्टर-22 के सामुदायिक केंद्र में तीन युवकों ने 26 जुलाई की शाम को एक पानी विक्रेता प्रदीप निवासी मोलाहेड़ा को गोली मार दी। गनीमत रही कि, गोली प्रदीप की जांघ में ही लगी है। पुलिस ने रविवार को इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली।

प्रदीप ने पुलिस को बताया कि वह शहर में पानी के बोतल की आपूर्ति करता है। इसी कारोबार के चलते कुछ दिन पहले भजनलाल नामक युवक से उसक झगड़ा हुआ था। हालांकि आपसी बातचीत के बाद विवाद खत्म हो गया। घायल का आरोप है क, लेकिन भजनलाल रंजिश मान रहा था। 26 जुलाई को वह अपने पड़ोसी नवीन के बेटे के कुआं पूजन में शामिल होने के लिए सेक्टर-22 के सामुदायिक केंद्र में आए थे। उस समय यहां भजन लाल के साथ अमित व मनोज उर्फ कालू मोटा भी बैठे हुए थे। प्रदीप ने बताया कि वह खाना खाने के बाद छत पर अपने अन्य दोस्तों से मिलने जा रहा था, इतने में अमित व मनोज उर्फ कालू मोटा ने उसे सीढ़ी पर पकड़ लिया और मारपीट शुरू कर दी।

आरोप है कि इसी दौरान अमित ने उस पर गोली चला दी। गोली उसकी जांघ में लगी है। गोली की आवाज सुनकर मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। इसका लाभ उठाकर आरोपी मौके से भाग गए। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। थाना प्रभारी विक्रम नेहरा के मुताबिक शनिवार को पीड़ित का बयान दर्ज करने के बाद मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी की तलाश के लिए टीमें बना दी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Youth injured in old rage