DA Image
2 दिसंबर, 2020|12:34|IST

अगली स्टोरी

गुरुग्राम-सोहना मार्ग पर कार में आग से युवक जिंदा जला

गुरुग्राम-सोहना मार्ग पर कार में आग से युवक जिंदा जला

सोहना। गुरुग्राम-सोहना के एलिवेटेड मार्ग पर बुधवार सुबह एक दर्दनाक घटना सामने आई। कार में संदिग्ध हालात में आग लगने से 32 वर्षीय युवक की जिंदा जलकर मौत हो गई। मौके पर पहुंची भोंडसी थाना पुलिस ने शव बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कार में आग लगने का कारण सीएनजी गैस किट को माना जा रहा है। हालांकि, मृतक के परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या कर कार को आग लगा दी गई। युवक सोहना में क्लीनिक चलाता था।

बुधवार की सुबह सात बजे के एलिवेटेड मार्ग पर गांव घामडौज के पास सर्विस रोड के किनारे खड़ी सिलैरियो कार में संदिग्ध हालात में आग लग गई। कार में सवार घामड़ौज निवासी 32 वर्षीय युवक कुंवरपाल उर्फ सोनू की जलकर मौत हो गई। जलती हुई कार को पास पहुंचे प्रत्यक्षदर्शियों ने युवक को जलता हुआ देख शोर मचाया लेकिन आग काफी फैल चुकी थी। लोग चाहकर भी कुछ नहीं कर सके। तत्काल 300 मीटर की दूरी पर स्थित भोंडसी थाना पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। तब तक लोगों की भारी भीड़ हो गई थी। मृतक के परिजनों समेत गांव अन्य लोग मौके पर आ गए। वहां अफरा-तफरी मच गई।

सीएनजी किट को वजह मान रही है पुलिस :

पुलिस ने कार से कुंवरपाल के शव के बचे 30 से 40 फीसदी अवशेष को बाहर निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भोंडसी पुलिस इस कार में आग लगने की वजह सीएनजी किट को मान रही है। मामले की जांच कर रहे एसआई ओमप्रकाश ने बताया कि मृतक के परिजनों ने अभी तक उन्हें किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं मिली है।

परिजनों का आरोप, किसी ने हत्या की :

मृतक के परिजन विनय ने बताया कि कुंवरपाल सोहना में क्लीनिक चलाता था। एक साल से क्लीनिक पर ही रहता था। रात करीब 12 बजे क्लीनिक से गांव के लिए चला था। उन्हें शक है कि किसी अज्ञात ने कुंवरपाल की पहले हत्या की तथा उसके बाद कार के ऊपर तेल डालकर उसमें आग लगा दी। हालांकि पुलिस ने हादसे की धाराओं में केस दर्ज किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Youth burnt alive in car on Gurugram-Sohna road