ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामनौकरी दिलाने का झांसा देकर महिला का अपहरण कर दुष्कर्म

नौकरी दिलाने का झांसा देकर महिला का अपहरण कर दुष्कर्म

गुरुग्राम। कार्यालय संवाददाता। नौकरी दिलाने का झांसा देकर महिला का अपहरण कर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपियों पर ...

नौकरी दिलाने का झांसा देकर महिला का अपहरण कर दुष्कर्म
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवFri, 17 Sep 2021 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

नौकरी दिलाने का झांसा देकर महिला का अपहरण कर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपियों पर महिला ने मारपीट और जातिसूचक अपशब्द कहने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर शुक्रवार को महिला पश्चिम थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि यह घटना लगभग छह महीने पुरानी है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए महिला ने पुलिस आयुक्त को पत्र लिखा था।

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसको नौकरी चाहिए थी। ऐसे में नौकरी दिलाने के लिए एक युवक से बातचीत हुई थी। ऐसे में नौकरी के लिए वह नौकरी के लिए महिला लगभग छह महीने पहले अपनी बेटी के साथ उनके पास गई थी। आरोप है कि तीन आरोपियों ने कार में उसका अपहरण कर नशीला पदार्थ पिला कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला ने जब विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की, जातिसूचक शब्द भी कहे और जान से मारने की धमकी भी दी। ऐसे में महिला काफी डर गई थी और वह अपने गांव चली गई थी। लगभग छह महीने बाद महिला ने पुलिस आयुक्त को कार्रवाई के लिए पत्र लिखा। जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें