ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामकेएमपी शुरू होने से जाम से मुक्ति मिलेगी : उमेश अग्रवाल

केएमपी शुरू होने से जाम से मुक्ति मिलेगी : उमेश अग्रवाल

शहर विधायक और भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश अग्रवाल ने बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ दीपावली की खुशियां सांझा करते हुए उनका आह्वान किया कि वें 19 नवंबर को गुरुग्राम के सुल्तानपुर में...

केएमपी शुरू होने से जाम से मुक्ति मिलेगी : उमेश अग्रवाल
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवThu, 08 Nov 2018 07:54 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर विधायक और भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश अग्रवाल ने बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ दीपावली की खुशियां साझा करते हुए उनका आह्वान किया कि वें 19 नवंबर को गुरुग्राम के सुल्तानपुर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा को कामयाब बनाने के लिए जुट जाएं। प्रधानमंत्री इस दिन सुल्तानपुर में ही केएमपी कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे का उदघाटन करेंगे। उन्होंने कहा कि केएमपी एक्सप्रेस-वे शुरू होने से गुरुग्राम निवासियों को यातायात जाम से मुक्ति मिलने का भी रास्ता खुल जाएगा।

यह एक्सप्रेस-वे शुरू होने से जयपुर की ओर से आने वाले अधिकांश वाहन अपने उत्तर भारत के पंजाब, जम्बू-कश्मीर, हिमाचल जाने के लिए बिना गुरुग्राम प्रवेश किए बाहर से ही निकल जाएंगे।

विधायक ने कहा कि गुरुग्राम वासियों के लिए यह खुशी की बात है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 19 नवंबर को उनके बीच आ रहे हैं। प्रधानमंत्री के विचारों को सुनने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को जनसभा में शामिल कराना पार्टी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी भी बनती है।

उमेश अग्रवाल ने कहा कि वे सब लोगों को पटाखा रहित दीपावली मनाने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि पूरे एनसीआर सहित गुरुग्राम में भी प्रदूषण का स्तर आए दिन बढ़ रहा है। ऐसे में हम सब की जिम्मेदारी बनती है कि पर्यावरण संरक्षण के लिए हम स्वयं भी पटाखा रहित दीपावली मनाएं और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें। इस मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष हंसराज कसाना व महेन्द्र यादव, पूर्व डिप्टी मेयर परमिन्द्र कटारिया, पार्षद योगेन्द्र सारवान, धमेन्द्र बजाज, जवाहर शर्मा, संजय शर्मा, विनोद गुलिया, सुरेश, विजय यादव, रमेश तंवर, सत्यनारायण गौतम, जिला खेल अधिकारी परस राम, सेवानिवृत सहायक खेल निदेशक राजेश गिरी, कोच रविन्द्र सहित पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें