ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामबेंगलुरु से स्वर्ण जीतकर लौटे खिलाड़ियों का स्वागत

बेंगलुरु से स्वर्ण जीतकर लौटे खिलाड़ियों का स्वागत

बैंगलूरू में गोल्ड मेडल जीतकर लौटे खिलाड़ियों का गुरुवार को स्वागत किया गया। कराटे खिलाड़ियों ने विभिन्न किलो भार वर्ग में 2 गोल्ड मेडल समेत 12 मेडल जीते हैं। इसमें 25 किलो भारवर्ग में कृष्णा ने एक...

बेंगलुरु से स्वर्ण जीतकर लौटे खिलाड़ियों का स्वागत
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवThu, 16 Aug 2018 05:52 PM
ऐप पर पढ़ें

बेंगलुरु में स्वर्ण पदक जीतकर लौटे खिलाड़ियों का गुरुवार को स्वागत किया गया। कराटे खिलाड़ियों ने विभिन्न किलोभार वर्ग में दो स्वर्ण समेत 12 पदक जीते हैं। नेशनल कराटे चैंपियनशिप में गुरुग्राम के खिलाड़ी छाए रहे।

बेंगलुरु के कोरा मंगला स्टेडियम में 11 से 13 अगस्त तक आयोजित प्रतियोगिता में देश के विभिन्न राज्यों की टीमों ने हिस्सा लिया था। इसमें हरियाणा की ओर से खेलते हुए गुरुग्राम के सांई कराटे अकादमी के 10 में 8 खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया।

25 किलो भारवर्ग में कृष्णा ने एक स्वर्ण और एक कांस्य पदक जीता। वहीं 28 किलो भारवर्ग में मोक्षिता ने स्वर्ण पदक झटका। 52 किलो भारवर्ग में आराधना ने रजत पदक हासिल किया। 67 किलो में ध्रुव ने रजत और कांस्य पदक अपने नाम किया। 29 किलो भारवर्ग में यशप्रीत ने 2 कांस्य, 38 किलो में विद्यानशी ने दो कांस्य, 49 किलो भारवर्ग में नैना ने एक रजत और 41 किलो में अमृतेश ने एक कांस्य जीता। सांई कराटे अकादमी के कोच सुनील सैनी ने बताया कि खिलाड़ियों ने चैंपियनशिप के लिए कड़ा अभ्यास किया था।

इन प्रदेशों के खिलाड़ियों को हराया

बेंगलुरु में आयोजित तीन दिवसीय ऑल इंडिया कराटे चैंपियनशिप में मिलेनियम सिटी के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। हरियाणा का प्रतिनिधित्व करते हुए चैंपियनशिप में कई प्रदेशों को हराया। इसमें हरियाणा के खिलाड़ियों ने असम, मणिपुर, यूपी, गुजरात, झारखंड जैसे राज्यों के खिलाड़ियों चित करते हुए पदक जीते, जो आने वाले सालों के लिए एक अच्छी खबर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें