Water supply affected in parts of the city - कहीं प्रेशर नहीं तो कहीं आ रहा बदबूदार पानी DA Image
18 नबम्बर, 2019|2:01|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कहीं प्रेशर नहीं तो कहीं आ रहा बदबूदार पानी

गुरुग्राम। वरिष्ठ संवाददाता

मिलेनियम सिटी के कई इलाकों में पिछले कई दिनों से पानी की आपूर्ति प्रभावित हो रही है। किसी इलाके में पानी नहीं पहुंच रहा तो कहीं गंदा पानी आने से शहर के लोग परेशान हैं।

सिविल लाइंस स्थित पटेल नगर में पानी की आपूर्ति बीते 16 दिनों से प्रभावित थी। पानी की लाइन क्षतिग्रस्त होने के कारण पानी की आपूर्ति गली नंबर सात सहित अन्य हिस्सों में नहीं हो रही थी। वहीं लंबे समय के बाद गुरुवार सुबह तीन बजे पानी आया, लेकिन दबाव इतना कम था कि टंकियों तक नहीं पहुंच पाया। जिनके यहां पर मोटर लगी हैं, वहां लोग बड़ी मुश्किल से टंकियों तक पानी पहुंचा सके। स्थानीय निवासी उमेश ने कहा कि पानी का दबाव बेहद कम था। ऐसे में पानी भरने में दिक्कत हुई।

वार्ड चार में गंदे पानी की आपूर्ति हो रही है। डूडाहेड़ा की गली पांच में15 दिनों से गंदा पानी आ रहा है। इसकी स्थानीय लोगों ने गुरुवार को फिर से शिकायत की है। जिसके बाद मौके पर जेई को भेजा गया, लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं हुआ है। स्थानीय निवासियों के मुताबिक पानी के साथ में सीवर का पानी मिलकर आ रहा है। कई बार शिकायत कर चुके हैं। अभी तक समस्या हल नहीं हुई है। इस संबंध में मुख्य अभियंता एनडी वशिष्ठ ने कहा कि पानी आपूर्ति के साथ गंदा पानी आने की शिकायत मिली है। इसके बाद तत्काल प्रभाव से उसे ठीक करने निर्देश दिए गए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Water supply affected in parts of the city