Two youth arrested for cheating on the name of electricity meter - मीटर लगवाने के नाम पर ठगी में दो युवक गिरफ्तार DA Image
7 दिसंबर, 2019|5:18|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मीटर लगवाने के नाम पर ठगी में दो युवक गिरफ्तार

सेक्टर-46 के एक घर में मीटर लगवाने का झांसा देकर लोगों को ठगने में सोमवार शाम बिजलीकर्मियों ने दो युवकों को पकड़ लिया। बाद में दोनों को पुलिस को सौंप दिया गया। सेक्टर-50 थाना पुलिस ने बिजली विभाग के एसडीओ की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बिजली कर्मचारी हरिकेश ने पुलिस को दी बताया कि सोमवार को सूचना मिली थी कि कुछ लोग रुपये लेकर बिजली का मीटर लगवा रहे हैं। इस पर उन्होंने सहायक सुरेंद्र कुमार (लाइनमैन) से पूछताछ की। इस पर पता चला कि दोनों युवक सोमवार शाम को छह और सात बजे के बीच में दीपक वर्मा के घर (सेक्टर-46) में पहुंचेंगे। इस पर वे लोग वहां पहुंच गए।

इस दौरान आए दोनों युवकों ने कहा कि ऑनलाइन फाइल रद्द हो गई है। रुपये मिलने के बाद मीटर लगवा दिया जाएगा। उसके बाद दोनों लड़कों का नाम पूछा गया। इसमें से एक ने अपना नाम तसीम और दूसरे ने राजू खान बताया। इस पर पुलिस को बुला लिया गया। जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है और दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two youth arrested for cheating on the name of electricity meter