ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामपेशी पर आए दो कैदियों ने किया एक दूसरे पर हमला

पेशी पर आए दो कैदियों ने किया एक दूसरे पर हमला

जेल में वर्चस्व बनाने को लेकर चल रहे विवाद के तहत बुधवार को दो कैदियों ने जिला अदालत के लॉकअप में एक दूसरे पर हमला कर दिया। मौके पर मौजूद पुलिस गारद ने दोनों कैदियों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां...

पेशी पर आए दो कैदियों ने किया एक दूसरे पर हमला
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवWed, 20 Feb 2019 08:31 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम। वरिष्ठ संवाददाता

जेल में वर्चस्व बनाने को लेकर चल रहे विवाद के तहत बुधवार को दो कैदियों ने जिला अदालत के लॉकअप में एक दूसरे पर हमला कर दिया। मौके पर मौजूद पुलिस गारद ने दोनों कैदियों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को वापस जेल भेज दिया गया है। इस मामले में दोनों में से किसी भी कैदी ने पुलिस में शिकायत देने से मनाकर दिया। ऐसे में पुलिस अपने स्तर पर मामले की जांच कर रही है। इस संबंध में पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं हो सका है।

पुलिस के मुताबिक डकैती के मामले में गिरफ्तार कृष्ण जेल में बंद है। वहीं मारपीट एवं लूटपाट के आरोप में जितेंद्र को भी भोंडसी जेल में बंद हैं। दोनों के मामले जिला अदालत में विचाराधीन हैं। बुधवार को दोनों को पेशी के लिए जिला अदालत लाया गया था। पेशी पर ले जाने से पहले उन्हें अदालत के लॉकअप में रखा गया था। इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर बहस हो गई।

बताया जा रहा है कि इनके बीच यह बहस बात वर्चस्व को लेकर शुरू हुई थी। इसके चलते देखते ही देखते दोनों में मारपीट शुरू हो गई। आरोप है कि दोनों कैदियों ने किसी नुकीली चीज से एक दूसरे पर हमला कर दिया। जिससे दोनों घायल हो गए। मौके पर मौजूद पुलिस गारद ने बीच बचाव कराया और दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। शिवाजी नगर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर देवेंद्र के मुताबिक फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है, लेकिन पुलिस सीसीटीवी फुटेज देख रही है। जरूरी हुआ तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें