ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामकार-केंटर की टक्कर में दो लोग जिंदा जले

कार-केंटर की टक्कर में दो लोग जिंदा जले

दिल्ली-जयपूर हाइवे पर रविवार तड़के कार-केंटर की हुई जोरदार टक्कर में कार सवार दो जिंदा लोगों की जलकर मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।...

कार-केंटर की टक्कर में दो लोग जिंदा जले
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवSun, 29 Apr 2018 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम। मुख्य संवाददाता

दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस-वे के राजीव चौक पर रविवार की सुबह भयावह सड़क हादसा हुआ। जयपुर की ओर जा रहे कैंटर के कैब से टकराने से कार में आग लग गई। कार में सवार दोनों युवक जिंदा जल गए और मौके पर ही मौत हो गई। इनमें ड्राइवर और एक अन्य शामिल है। राष्ट्रीय राजमार्ग के जंक्शन पर यह घटना सुबह पौने चार बजे के करीब हुई। सूचना जब तक पुलिस मौके पर पहुंची आग से कार खाक हो चुकी थी। दमकल ने मौके पर पहुंचकर बची आग को बुझाया। पुलिस ने कैंटर को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है, हालांकि चालक भाग निकला।

टक्कर पर हुआ धमाका:

कैंटर के कार से टकराने पर जोरदार धमाका हुआ। इसके बाद कार में आग लग गई। प्रत्यक्षदर्शी झज्जर निवासी विश्राम गुर्जर के अनुसार वह अपने जैन मंदिर स्थित कंपनी के दफ्तर थे। इसी दौरान उन्हें हाइवे पर तेज ब्रेक लगने की आवाज सुनाई दी। हाइवे की तरफ तो जोरदार धमाका हुआ और आग की लपटें दिखाई दीं। मौके पर जाकर देखा तो कार आग की लपटों में घिरी हुई थी। बकौल, विश्राम उन्होंने फोन करके पुलिस और दमकल को सूचना दी। पुलिस के अनुसार कार में सीएनजी की किट लगी हुई थी।

दमकल ने बुझाई आग:

कार में सवार ड्राइवर और एक अन्य के शव को आग बुझने के बाद निकाला जा सका। कार में लगी आग को दमकल ने बुझाया। कार चला रहे युवक की पहचान शीतला कॉलोनी निवासी मनप्रीत (28) के तौर पर हुई है, जबकि दूसरे युवक की पहचान नहीं हो पाई। पुलिस के अनुसार युवक झारखंड का निवासी हो सकता है। मनप्रीत ने अपनी कार को ओला कंपनी में लगा रखा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें