ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामबेकाबू ट्रक ने तीन बाइकों को रौंदा, दो की मौत

बेकाबू ट्रक ने तीन बाइकों को रौंदा, दो की मौत

तावडू-सोहना मार्ग पर घाटी से उतरते समय बेकाबू ट्रक ने शनिवार को तीन बाइकों को एक साथ रौंद दिया। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें एक पांच साल का...

बेकाबू ट्रक ने तीन बाइकों को रौंदा, दो की मौत
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवSat, 25 Nov 2017 09:17 PM
ऐप पर पढ़ें

तावडू-सोहना मार्ग पर घाटी से उतरते समय बेकाबू ट्रक ने शनिवार को तीन बाइकों को एक साथ रौंद दिया। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें एक पांच साल का मासूम भी है। घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शनिवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे घाटी में उतरते समय अचानक ट्रक का ब्रेक फेल हो गया। उसने आगे चल रहे तीन बाइकों को चपेट में ले लिया। तीन बाइक पर छह लोग सवार थे। पुलिस के मुताबिक इनमें से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घायल चार लोगों को आनन फानन में सोहना के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन यहां स्थिति नाजुक होने की वजह से तीन लोगों को गुरुग्राम के लिए रैफर कर दिया गया।

एक युवक को उपचार के बाद घर भेज दिया गया। हादसे में मरने वालों के शव क्षत-विक्षत हो गए। तीनों बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने एवं गैर इरादतन हत्या करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतकों की पहचान हुई

पुलिस ने हादसे में मरने वाले दोनों युवकों की पहचान कर ली है। इनमें एक युवक करतार (45) निवासी शैहसौला थाना तावडू जिला मेवात और बिट्टू (33) निवासी गांव रहराणा जिला पलवल है। वहीं हादसे में सुखबीर (32) निवासी पढैनी थाना तावडू, साधू सिंह मूल निवासी उत्तर प्रदेश अलीगढ व हाल निवासी अंसल फार्म सोहना, साधू सिंह का बेटा राजेश (30), सुदेश (24) निवासी अंसल फार्मं सोहना घायल हुए हैं। इस हादसे में सुदेश का साढे पांच वर्ष का बेटा रामंडा बाल-बाल बच गया। वह अपने पिता के साथ बाइक पर पीछे बैठा था।

सुदेश अपने बेटे को सोहना शहर में प्ले स्कूल में छोड़ने के लिए लेकर आ रहा था। इस हादसे में सुदेश के बेटे को खरोंच तक नहीं आई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें