ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामदिनभर चला ट्रायल, सिर्फ एक कैश लेन से गुजरे वाहन

दिनभर चला ट्रायल, सिर्फ एक कैश लेन से गुजरे वाहन

गुरुग्राम। वरिष्ठ संवाददाता। खेड़कीदौला टोल पर एक जनवरी से पूर्णतया कैश लेन बंद कर दी जाएगी, केवल फास्टैग से ही वाहनों को निकाला जाएगा। इसी के चलते...

दिनभर चला ट्रायल, सिर्फ एक कैश लेन से गुजरे वाहन
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवMon, 28 Dec 2020 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम। वरिष्ठ संवाददाता

खेड़कीदौला टोल पर एक जनवरी से कैश लेन बंद कर दी जाएंगी। केवल फास्टैग से ही वाहनों को निकाला जाएगा। इसी के चलते सोमवार को ट्रायल किया गया। इस दौरान कुछ वाहनों के फास्टैग स्कैन न होने से दिक्कतें रहीं। खासकर एक ई-कॉमर्स कंपनी के फास्टैग स्कैन होने में दिक्कतें सामने आ रही हैं। कई बार इसी कंपनी के फास्टैग वाले वाहन आने पर जाम की स्थिति बन जाती है। हालांकि, टोलकर्मियों की ओर से मशीनों से स्कैन करने के बाद वाहनों को निकाला जा रहा है।

सोमवार को खेड़कीदौला टोल पर फास्टैग ट्रायल किया गया। इस दौरान टोल पर सिर्फ एक लेन ही कैश वाली छोड़ी गई, जिससे इस लेन में वाहनों की लंबी लाइन लगी रही है। हालांकि, इस दौरान कई वाहनों के फास्टैग स्कैन न होने से भी दिक्कतें रहीं। बता दें कि एक जनवरी से खेड़कीदौला टोल पर दोनों ओर से कैशलेन लेन बंद कर दी जाएंगी। इसके लिए लगातार एक सप्ताह से कंपनी की ओर से ट्रायल किया जा रहा है। बिना फास्टैग वाले वाहन चालकों की सुविधा के लिए सिर्फ एक कैश लेन चालू रखी गई है, जिससे वाहन चालकों को दिक्कतें भी आ रही हैं। टोल प्रबंधक विनीत ने बताया कि अभी ट्रायल किया जा रहा है। प्रतिदिन एक कैशलेन रखी जा रही है। एक जनवरी से यह भी बंद कर दी जाएगी। इसके बाद फास्टैग लेन में घुसने पर वाहन चालकों से दोगुना जुर्माना वसूला जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें