ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामदो घरों से हजारों के जेवरात उड़ाए

दो घरों से हजारों के जेवरात उड़ाए

गुरुग्राम। वरिष्ठ संवाददाता। शहर के अलग-अलग थानाक्षेत्र के दो घरों में चोरी हो गई। चोर बंद घरों के ताले तोड़कर हजारो रुपये जेवरात लेकर फरार हो गए।...

दो घरों से हजारों के जेवरात उड़ाए
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवWed, 24 Feb 2021 03:01 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम। शहर के अलग-अलग थानाक्षेत्र के दो घरों में चोरी हो गई। चोर बंद घरों के ताले तोड़कर हजारो रुपये जेवरात लेकर फरार हो गए। पुलिस ने दोनों ही मामलों में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सेक्टर-4 चौकी में सीमा यादव ने दी शिकायत में बताया कि वह लक्षण विहार की कॉलोनी में रहती हूं और दिल्ली पुलिस में तैनात हूं। बताया कि बड़ी बहन राजस्थान में रहती है। दिसंबर में अपना मकान बंद कर वह राजस्थान चली गईं। बीच-बीच में आते, लेकिन जब राजस्थान से 22 फरवरी को घर लौटे तो मकान का ताला टूटा हुआ था। घर के कमरों में सामान बिखरा पड़ा था और अलमारी में रखी सोने-चांदी की ज्वेलरी चोरी हो गई। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। दूसरी चोरी राजेंद्रा पार्क थानाक्षेत्र में हुई। रामफल पुत्र सुगराम निवासी रतन विहार 15 को अपने परिवार के साथ मकान पर ताला लगाकर राजस्थान शादी में गया हुआ था । 17 फरवरी को जब वापस आए तो मेन गेट का ताला टुटा हुआ था, घर के कमरों में सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी में रखा सोने-चांदी का सामान गायब था। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें