DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन घरों से नगदी और गहनों समेत लाखों का माल चोरी

शहर में अलग अलग स्थानों पर मंगलवार की रात चोरों ने तीन घरों को निशाना बनाया। इसमें चोरों ने नगदी और गहनों समेत लाखों रुपये का माल पार कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों मामलों को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इनमें से दो मामले अकेले पालम विहार थाना क्षेत्र के हैं। जबकि तीसरी घटना सेक्टर 56 की है।

पालम विहार के एच ब्लॉक में रहने वाले छत्रपाल सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मंगलवार की दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वह परिवार के साथ दिल्ली गए थे। जाने से पहले उन्होंने अपने घर के दरवाजे खिड़कियां ठीक से बंद कर दी थी, लेकिन जब वापस लौटे तो उनके घर का मुख्य दरवाजा टूटा था। वहीं अंदर रखी आलमारी खुली हुई थी और उसमें रखा सारा सामान फर्श पर बिखरा हुआ था। उन्होंने बताया कि आलमारी में रखी सोने की दो व दो चांदी की अंगूठी, गले का सेट, दो जोड़ी कानों के टॉप्स, चार जोड़ी चांदी की बिछिया (चुटकी), एक जोड़ी पाजेब के अलावा बेड में रखे करीब पांच लाख रुपये गायब थे। उन्होंने पुलिस को बताया कि यह रुपये 10, 20, 50, 200, 500 और 2000 की गड्डी के रूप में थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। पुलिस ने मौके से फिंगर प्रिंट उठाने के साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है।

इसी प्रकार पालम विहार थाना क्षेत्र के कार्टरपुरी में भी मंगलवार की रात कप्तान सिंह के घर में एक चोर घुस गया था। इसने तीन मोबाइल और 2000 रुपये की नगदी चुरा भी ली, लेकिन वापस जाते समय यह पकड़ा गया। कप्तान सिंह की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं सेक्टर 57 के एक निर्माणाधीन मकान से चोरों ने बिजली के तारों का बंडल चुरा लिया। इस संबंध में सेक्टर 47 में रहने वाले वेद रतन संदुजा की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Thousands of goods including cash and jewelery stolen from three houses