DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोलर हॉकी में यमुनानगर ने पंचकूला को हराया

रोलर हॉकी में यमुनानगर ने पंचकूला को हराया

सेक्टर-51 स्थित स्पोर्ट्स अकादमी में चल रही राज्य स्तरीय रोलर हॉकी प्रतियोगिता के अंडर-19 आयु वर्ग में यमुनानगर टीम विजेता बनी। सोमवार को तीन दिवसीय प्रतियोगिता के दूसरे दिन यमुनानगर और पंचकूला टीम के बीच फाइनल मैच हुआ। यमुनानगर टीम ने मैच शुरू होते ही पंचकूला टीम पर दबदबा बना लिया और आखिर में मैच 7-1 से अपने नाम कर लिया। इस मौके पर विजेता टीम के खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया।

फाइनल में पंचकूला की टीम सिर्फ एक गोल कर पाई

कोच राजेश कुमार ने बताया कि बालक अंडर-19 आयु वर्ग का फाइनल मैच यमुनानगर और पंचकूला टीम के बीच हुआ। इसमें यमुनानगर टीम के खिलाड़ियों ने पहले, दूसरे और तीसरे राउंड में ही पांच गोलकर पंचकूला टीम पर दबाव बना लिया। जवाब में पंचकूला टीम के खिलाड़ी मात्र एक गोल कर पाए। इधर, चौथे राउंड में यमुनानगर की तरफ से अर्जुन ने लगातार दो गोल दागकर यमुनानगर और पंचकूला के बीच जीत का फासला बढ़ाकर 7-1 कर दिया। टीम की ओर से अंगद ने दो, अभिषेक और शांतनू ने एक-एक गोल किए। जबकि पंचकूला टीम की ओर से पार्थ ने एक गोल किए। बाकी खिलाड़ियों ने पूरे मैच में कोई गोल नहीं सके।

प्रदेश से 9 टीमें पहुंचीं थीं

गुरुग्राम में शुरू हुई तीन दिवसीय राज्य स्तरीय रोलर हॉकी प्रतियोगिता में हरियाणा प्रदेश के 9 जिले से 300 खिलाड़ी हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे। इसमें अंडर-17-19 आयु वर्ग के बालक और बालिकाओं की टीम शामिल रहीं। इसमें यमुनानगर, पंचकूला, कुरूक्षेत्र, फरीदाबाद, गुरुग्राम, जींद, फतेहाबाद, कैथल, करनाल जिला शामिल थे।

आज महिला टीमों के बीच मुकाबला

कोच ने कहा कि प्रतियोगिता में हिस्सा लेने पहुंचीं दूसरे जिले की महिला टीमों के बीच मंगलवार को पहले लीग मैच कराए जाएंगे। इसके बाद सेमीफाइनल और फाइनल मैच कराए जाएंगे। इस प्रतियोगिता की विजेता टीमें राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयनित की जाएंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The winner of the Yamunanagar team between the exciting competition in the competition