ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामचौकीदार को टक्कर मारकर बेरहमी पीटा,कार में बंधक बनाकर उद्योग विहार में फैंका

चौकीदार को टक्कर मारकर बेरहमी पीटा,कार में बंधक बनाकर उद्योग विहार में फैंका

गुरुग्राम। पालम विहार में रोडरेज का मामला सामने आया है।आरोपियों ने साइकिल सवार को...

चौकीदार को टक्कर मारकर बेरहमी पीटा,कार में बंधक बनाकर उद्योग विहार में फैंका
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवTue, 20 Apr 2021 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम। पालम विहार में रोडरेज का मामला सामने आया है।आरोपियों ने साइकिल सवार को बेरहमी से पीटा, पीड़ित चौकीदार की जेब से आठ हजार रुपये भी निकाले। उसके बाद चौकीदार को कार में बंधक बनाकर काफी देर तक घुमायाऔर उद्योग विहार में फैंक कर फरार हो गए। घटना के 21 दिन बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पालम विहार थाने में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

बिहार के जिला भोजपुर (65) निवासी छत्रपति मिश्रा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गुरुग्राम के उद्योग विहार में रहता है और चौकीदार का काम करता है। 29 मार्च दोपहर तीन बजे अपने बच्चों से मिलने के लिए रेजागंला चौक पालम विहार गया था । पांच बजे ड्यूटी पर जाने के लिए साइकिल से चल दिया। रेजांगला चौक से माता मंदिर कृष्णा चौक की तरफ कोलंबिया अस्पताल के सामने बस स्टैंड के सामने पहुंचा तो रेजांगला चौक से गलत दिशा में एक बडी गाडी आई और गाडी ने मुझे टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह गिर गया। कार से दो युवक और दो महिलाएं नीचे उतरे। उन्होंने मुझे एक लोहे के डंडे से पीटना शुरू किया और दूसरे ने पैर से मेरी छाति पर मारना शुरु किया। उसके बाद मुझे खड़ा कर जेब से आठ हजार रुपये निकाले और उसके बाद वहां पर मौजूद महिलाओं ने भी थप्पड़ मारे। उसके बाद वह कार में बैठकर जा रहे थे,तभी दूसरी कार आई । तो महिला ने कहां कि कार की पीछे वाली वाली सीट पर डालो और मारकर कहीं फैंक देना। ऐसे में उसको दो युवक कार में बंधक बनाकर लेकर गए और उद्योग विहार में फौजी कैंटीन से थोडा आगे एक पेड के नीचे दिवार के पास फैंक कर फरार हो गए।

बेटे को किया फोन

-छत्रपति को काफी देर तक बेहोश पड़ा रहने के बाद रात साढ़े सात बजे होश आया। उसके बाद बेटे को सोनू को फोन किया। 30 मार्च को सोनू नागरिक अस्पताल सेक्टर-10 में लेकर गया। वहां पर डॉक्टर ने हालत को देखते हुए दिल्ली रेफर कर दिया। ऐसे में वह दिल्ली नहीं गया और गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में इलाज करवाया। जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें