ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामरेस्टोरेंट मालिक के खाते से 47 रुपये निकाले

रेस्टोरेंट मालिक के खाते से 47 रुपये निकाले

रेलवे रोड सेक्टर चार स्थित एक रेस्टोरेंट के संचालक के बैंक खाते से 47 हजार रुपये निकल गए हैं। घटना के वक्त रेस्टोरेंट संचालक पवन आहुजा का एटीएम कार्ड उनकी जेब में था। मामले की जानकारी उनके मोबाइल पर...

रेस्टोरेंट मालिक के खाते से 47 रुपये निकाले
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवSun, 09 Sep 2018 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे रोड सेक्टर-चार स्थित एक रेस्टोरेंट के संचालक के बैंक खाते से किसी ने 47 हजार रुपये निकाल लिए। रेस्टोरेंट मालिक के मोबाइल पर इसका मैसेज आने पर उसे घटना की जानकारी हुई। इस मामले में पीड़ित ने अपने नौकर के खिलाफ शिकायत दी है। हालांकि पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

रेस्टोरेंट संचालक पवन आहुजा ने पुलिस को बताया कि वह शिवपुरी का रहने वाला है। सेक्टर-चार में एक रेस्टोरेंट चलाता है। उसने बताया कि छह सितंबर को वह अपने रेस्टोरेंट में बैठा था। इसी दौरान मोबाइल पर 47 हजार रुपये खाते से निकाले जाने का मैसेज आया। उन्होंने अपना एटीएम कार्ड चेक किया, वह उनके पास ही था। संदेह होने पर तत्काल बैंक के कस्टमर केयर नंबर पर फोन किया। यहां से उन्हें पुलिस में शिकायत देने के लिए कहा गया।

इसके बाद पवन ने साइबर थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इधर, जांच अधिकारी ने बताया कि पवन ने अपने रेस्टोरेंट में काम करने वाले अलवर (राजस्थान) के रहने वाले युवक आकाश के खिलाफ शिकायत दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें