ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामएनकाउंटर में पकड़ा गया तोता गैंग का बदमाश गुरगा

एनकाउंटर में पकड़ा गया तोता गैंग का बदमाश गुरगा

पुलिस की अपराध शाखा पालम विहार की टीम ने एनकाउंटर के दौरान तोता गैंग के बदमाश राजेश उर्फ गुरगा को गिरफ्तार कर लिया है। यह एनकाउंटर रविवार की दोपहर करीब सवा दो बजे द्वारका एक्सप्रेस वे पर हुई। पुलिस...

एनकाउंटर में पकड़ा गया तोता गैंग का बदमाश गुरगा
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवSun, 29 Jul 2018 06:59 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस की अपराध शाखा पालम विहार की टीम ने एनकाउंटर के दौरान तोता गैंग के बदमाश राजेश उर्फ गुरगा को गिरफ्तार कर लिया है। यह एनकाउंटर रविवार की दोपहर करीब सवा दो बजे द्वारका एक्सप्रेस वे पर हुई। पुलिस के मुताबिक गुरगा सराय गांव निवासी सुरेश यादव को गोली मारने के लिए जा रहा था। दस दिन पहले इसने सुरेश के बड़े भाई महेश यादव की सराय गांव के सामने रेलवे क्रासिंग पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस वारदात के बाद से ही यह बदमाश अपने परिजनों के साथ फरार था।

पुलिस उपायुक्त (अपराध) सुमित कुमार के मुताबिक रविवार की दोपहर अपराध शाखा पालम विहार की टीम इंस्पेक्टर मनोज वर्मा के नेतृत्व में गश्त कर रही थी। इसी दौरान सूचना मिली कि तोता गैंगा का बदमाश राजेश उर्फ गुरगा निवासी सराय आलावर्दी द्वारका एक्सप्रेसवे पर घूम रहा है। इस सूचना के बाद पुलिस ने सेक्टर 88 के पास नाका लगा दिया। इतने में बाइक पर सवार दो युवक नाके पर पहुंचे। पुलिस ने जब इन्हें रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। इसके जवाब में पुलिस पार्टी ने भी फायरिंग की। इससे बाइक सवार थोड़ी दूर जाकर गिर गए। पुलिस भाग कर मौके पर पहुंची, लेकिन इतने में एक बादमाश उठकर भाग गया। जबकि गोली लगनी की वजह से गुरगा भाग नहीं पाया। इसलिए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर सेक्टर 10 स्थित नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया।

दर्जन भर मामलों में वांछित

पुलिस उपायुक्त के मुताबिक राजेश के खिलाफ शहर के अलग अलग थानों में एक दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं। इसमें ज्यादातर मामले हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती आदि शामिल हैं। यह बदमाश पालम विहार थाने का हिस्ट्रीशीटर है। इसके पास से पुलिस ने बुलेट मोटर साईकल के साथ एक 9 एमएम की पिस्तौल बरामद हुई है।

चचेरे भाई को मारी थी गोली

गुरगा ने 18 जुलाई को सराय अलावर्दी निवासी व्यवसायी महेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। उस समय महेश अपने जुड़वा बच्चों को स्कूल बस में बैठाने के लिए सराय अलावर्दी रेलवे क्रासिंग पर आए थे। यह मामला जीआरपी गुरुग्राम ने दर्ज किया था। पुलिस के मुताबिक इस मामले की पैरवी अब महेश के छोटे भाई सुरेश यादव कर रहे थे, इसलिए यह बदमाश रविवार को सुरेश की हत्या करने के लिए आया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें