ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गुरुग्रामहिस्ट्रीशीटर के कहने पर शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट लिखाई

हिस्ट्रीशीटर के कहने पर शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट लिखाई

जोड़ी खुर्द गांव के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक राज सिंह के खिलाफ उगाही के लिए छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया गया था। राष्ट्रपति द्वारा पुरस्कृत शिक्षक राज सिंह से छात्रा के परिजन बीस लाख...

हिस्ट्रीशीटर के कहने पर शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट लिखाई
हिन्दुस्तान टीम,गुड़गांवSun, 23 Sep 2018 07:58 PM
ऐप पर पढ़ें

जोड़ी खुर्द गांव के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक राज सिंह से उगाही के लिए उनके खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट लिखाई गई थी। इसकी साजिश रोहतक के एक हिस्ट्रीशीटर ने रची थी।

पुलिस ने शनिवार रात मुकदमा वापस लेने के एवज में शिक्षक के परिजनों से रुपये लेते छह लोगों की गिरफ्तारी के बाद इसका खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से शिक्षक के परिजनों से ली गई 17 लाख की रकम भी बरामद कर ली है। पुलिस का कहना है कि राष्ट्रपति की ओर से पुरस्कृत शिक्षक से छात्रा के परिजन बीस लाख रुपये ऐंठने वाले थे। इधर, रविवार को सभी आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से इन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को जोड़ी खुर्द स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा ने महिला थाना पुलिस मानेसर में शिक्षक राजसिंह के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी। इस शिकायत के बाद पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया था। इस गिरफ्तारी के बाद छात्रा के परिजनों ने शिक्षक के परिजनों से बीस लाख रुपये देने पर मुकदमा वापस लेने की बात कही। आरोप है कि जब शिक्षक के परिजन राजी हो गए तो शनिवार रात रुपये लेकर उन्हें पटौदी बुलाया। सूचना मिलने पर पटौदी थाना प्रभारी जयप्रकाश ने घेराबंदी कर छात्रा के पिता समेत कुल छह लोगों मुकेश निवासी डीघल झज्जर, अमित, प्रदीप, मनीष, रोहतक का रहने वाला हिस्ट्रीशीटर पंकज और रोहतक के रहने वाले नरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।

हिस्ट्रीशीटर है पंकज

पटौदी थाना प्रभारी के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों में से एक रोहतक के रहने वाले पंकज का पुराना आपराधिक रिकार्ड है। उसके खिलाफ रोहतक के अलग-अलग थानों में हत्या, हत्या के प्रयास, लूट के दो मामलों के अलावा 17 वाहन चोरी के मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि इसी मामले में रामपुर गांव के सरपंच की भी संलिप्तता की सूचना मिली है। पुलिस के मुताबिक इसकी जांच चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें